X close
X close
Indibet

'वेलडन ओल्ड मैन', Live मैच में धोनी ने उड़ाई ड्वेन ब्रावो की खिल्ली; देखें VIDEO

आईपीएल 2022 में ड्वेन ब्रावो ने एक बार फिर सीएसके के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उनकी उम्र जरूर बढ़ रही है, लेकिन उनका महत्व सीएसके के लिए अभी भी युवा ड्वेन ब्रावो जैसा ही बना हुआ है।

By Nishant Rawat May 09, 2022 • 15:02 PM View: 1742

MS Dhoni & Dwayne Bravo: आईपीएल 2022 में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर(Chennai Super Kings) किंग्स महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में उभरती नज़र आ रही है। सीएसके ने रविवार (8 मई) की शाम दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capiitals) को 91 रनों से शिकस्त दी और टूर्नामेंट का अपना चौथा मुकाबला जीत लिया। इस मैच में एक मजेदार वाकया भी घटा जिसके दौरान कप्तान एमएस धोनी(MS Dhoni) अपनी ही टीम के साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो(Dwayne Bravo) को मज़ाक-मज़ाक में ट्रोल करते नज़र आए।

जी हां, हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर वायरल हुई उस वीडियो की जिसमें थाला धोनी अपनी टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को 'Old Man' कहते नज़र आ रहे हैं। दरअसल ये घटना दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 17वें ओवर की है। चेन्नई की जीत लगभग-लगभग तय हो ही गई थी। इसी बीच ड्वेन ब्रावो ने महीश थीक्षना की गेंदबाज़ी पर एनरिक नॉर्खिया के जबरदस्त शॉट को काफी फुर्ती से सर्कल के बाहर जाने से भी रोक दिया। 

Trending


ब्रावो की जबरदस्त फील्डिंग देखने के बाद कप्तान धोनी विकेटों के पीछे से ड्वेन ब्रावो की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके, लेकिन उनका अंदाज काफी निराला था। दरअसल धोनी ने ब्रावो के एफर्ट की तारीफ करते हुए कहा, 'वेलडन ओल्ड मैन।' जो कि सुनने में तारीफ कम और टांग खिचाई ज्यादा लग रहा था। यही वज़ह है अब यह वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि धोनी का यह कमेंट स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गया था जिसके बाद कमेंटेटर्स भी माही के बोल सुनकर खिलखिलाते नज़र आए। वहीं अगर बात करें 38 वर्षीय ड्वेन ब्रावो की तो उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो, लेकिन वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट में आज भी जलवे बिखेर रहे हैं।

 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

यह सीज़न सीएसके के लिए अब तक बेहद ही खराब साबित हुआ है, लेकिन इसी बीच ड्वेन ब्रावो ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस सीज़न ड्वेन ब्रावो ने सीएसके के लिए 9 मैचों में 16 विकेट चटकाएं हैं। जिसके दौरान उनका इकोनॉमी रेट 8.75 का रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now