X close
X close
Indibet

VIDEO: ओबेड मैकॉय बने पुष्पा मैकॉय, विकेट लेते ही बने अल्लू अर्जुन-'मैं झुकेगा नहीं'

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज़ ओबेड मैकॉय ने केकेआर के खिलाफ अंतिम ओवर में राजस्थान रॉयल्स की टीम को जीत दिला दी। जिसके बाद उनका पुष्पा स्टाइल में किया गया सेलिब्रेशन अब वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat April 19, 2022 • 13:32 PM View: 979

आईपीएल में सोमवार (18 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज कर ली है। इस मुकाबले में RR के लिए डेब्यू करते हुए कैरेबियाई गेंदबाज़ ओबेड मैकॉय ने दो विकेट हासिल किए जिसके बाद एक बार फिर लाइव मैच के दौरान पुष्पा राज सेलिब्रेशन देखने को मिला और अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

केकेआर के खिलाफ जोस बटलर ने विस्फोटक अंदाज में शतकीय पारी खेली, वहीं चहल ने हैट्रिक समेत पांच विकेट हासिल करते हुए सारी सुर्खियां बटोर ली। इसी बीच एक खिलाड़ी ऐसा भी था, जिसने अपने डेब्यू मैच में सबसे कठिन ओवर किया और महज़ चार गेंदों में ही राजस्थान को जीत दिला दी। हालांकि बड़े-बड़े नामों के बीच इस गेंदबाज़ के प्रदर्शन को किसी ने नोटिस नहीं किया, लेकिन इसके बावजूद ओबेड मैकॉय का एक वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है जिसका कारण है इस गेंदबाज़ का खास सेलिब्रेशन।

Trending


जी हां, इस मैच में ओबेड मैकॉय ने अल्लू अर्जुन की सुपरहिट मूवी 'पुष्पा राज' के स्टाइल में अपनी कामियाबी को सेलिब्रेट किया। ये घटना केकेआर की पारी के आखिरी ओवर की है। इस ओवर में कोलकाता की टीम को जीत के लिए 11 रनों की जरुरत थी, ऐसे में ओवर की दूसरी बॉल पर मैकॉय ने स्लोअर बॉल की जिस पर शेल्डन जैक्सन ने शॉर्ट फाइन लेग की तरफ फील्डर के हाथों में कैच दे दिया। अपने डेब्यू मैच में पहली कामियाबी मिलते ही कैरेबियाई गेंदबाज़ ने पुष्पा स्टाइल में विकेट सेलिब्रेट किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में मैकॉय ने 41 रन खर्चते हुए दो विकेट हासिल किए। गौरतलब है कि इस गेंदबाज़ ने अपने पहले तीन ओवरों तक कोई भी विकेट नहीं चटकाया था। इसके बावजूद कप्तान संजू सैमसन ने उन पर भरोसा जताया और मैच का सबसे अहम ओवर करवाते हुए मुकाबला अपने पाले में कर लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now