X close
X close
Indibet

छोटे से पृथ्वी के सामने लाइन लेंथ भूले 6 फीट लंबे मैकॉय, लूटाए 26 रन; देखें VIDEO

RR vs DC: आईपीएल का 34वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स ने 15 रनों से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत लिया है।

By Nishant Rawat April 23, 2022 • 00:10 AM View: 1456

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शुक्रवार (22 अप्रैल) को टूर्नामेंट का 34वां मुकाबला खेला गया था, जिसे RR की टीम ने 15 रनों से जीत लिया है। इस मैच के दौरान दोनों ही टीमों के गेंदबाज़ों की जमकर पिटाई हुई और इसी बीच एक घटना ऐसी भी घटी जब छोटे से पृथ्वी शॉ के विस्फोटक अंदाज को देखकर लंबा चौड़ा कैरेबियाई गेंदबाज़ अपनी लाइन लेंथ भूल बैठा। 

दरअसल ये घटना डीसी की पारी के 9वें ओवर की है। मैदान पर पृथ्वी शॉ और कप्तान ऋषभ पंत की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। पृथ्वी शॉ ने ओबेय मैकॉय को निशाने पर लिया और उनकी पहली दो गेंदों पर ही चौका और छक्का जड़ते हुए 10 रन बटोर लिए। इस बल्लेबाज़ का ऐसा विस्फोटक अंदाज देखकर गेंदबाज़ ने उनसे बॉल को दूर करने का फैसला किया, लेकिन वह अपने प्लान को सही तरह से अमल में नहीं ला सके। 

Trending


दरअसल, मैकॉय ने ओवर की तीसरी बॉल बहुत बड़ी वाइड फेंकी जिसे विकेटकीपर भी नहीं पकड़ सका और वह बॉल सीधा बॉउंड्री से टकराने के बाद ही रुक सकी। अंपायर ने इस बॉल को 'No Ball' करार दिया और दिल्ली की टीम को पूरे पांच रन मिले। इसके बाद तो यह कैरेबियाई गेंदबाज़ अपनी लाइन लेंथ ही भूल बैठा और लगातार ही दो वाइड डिलीवरी की। इतना ही नहीं पृथ्वी से बचने के बाद जब पंत मैकॉय के सामने आए तब कप्तान ने भी बहती गंगा में हाथ धोया और एक के बाद एक दो करारे चौके लगा दिए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि ओबेय मैकॉय ने अपने कोटे के दूसरे ओवर में पूरे 26 रन लूटाए जिसमें से 19 रन विपक्षी बल्लेबाज़ों के बल्ले से और 7 रन एक्स्ट्रा के तौर पर डीसी के खाते में जोड़े। हालांकि इसके बावजूद दिल्ली की टीम यह मैच जीत नहीं सकी और अंतिम ओवर में 15 रनों से हार गई। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now