X close
X close
Indibet

रूट और पोप के पापा ने साथ बैठकर देखा मैच, बेटों के शतक के बाद ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें VIDEO

ENG vs NZ 2nd Test: मेजबान इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड से 1-0 से आगे है।

By Nishant Rawat June 13, 2022 • 14:58 PM

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन जो रूट और ओली पोप ने शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 473 रनों तक पहुंचा दिया। दिन का खेल खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो जो रूट और ओली पोप के पिता से जुड़ा है।

इंग्लैंड बार्मी आर्मी ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जो रूट और ओली पोप के पिता अपने बेटों की शानदार शतकीय पारी के बाद एक दूसरे को गले लगाकर सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में खिलाड़ियों के पिताओं के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। यही वज़ह है अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Trending


बता दें कि इस मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाज़ों के सामने जो रूट ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 200 गेंदों का सामना करके नाबाद 163 रन बनाए हैं। वहीं ओली पोप की बात करें तो उन्होंने 239 गेंद पर 13 चौके और 3 छक्के की मदद से 145 रनों की पारी खेली। हालांकि इसके बाद वह ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर अपना कैच मैट हेनरी के हाथों में थमा बैठे।

गौरतलब है कि इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद न्यूजीलैंड की टीम ने डेरिल मिशेल (190) और टॉम ब्लंडेल (106) की पारियों के दम पर 553 रन बनाए। इसके जवाब में पहले पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर अब तक 473 रन बना लिए हैं। मैच के चौथे दिन जो रूट और बेन फोक्स मेजबानों के लिए पारी को आगे बढ़ाएंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now