X close
X close
Indibet

'आसिफ का हाथ फटा है, शादाब के कान से खून निकल रहा था', पाकिस्तानी हेड कोच ने लगाई ट्रोलर्स की फटकार

पाकिस्तानी के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने अपने खिलाड़ी को डिफेंड किया है। सकलैन का कहना है कि जो लोग बाहर बैठे हैं उन्हें अंदर क्या चल रहा है कुछ नहीं पता।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 13, 2022 • 13:33 PM

एशिया कप के फाइनल में हार के बाद पाकिस्तानी के खिलाड़ियों को लगातार ही ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फैंस के साथ-साथ क्रिकेट एक्सपर्ट्स भी पाकिस्तान की टीम पर लगातार ही सवाल कर रहे हैं। अब इन सब आलोचनाओं का जवाब खुद टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने दिया है। सकलैन मुश्काक ने कहा कि वह(आलोचक) बाहर से मैच देख रहे हैं, उन्हें अंदर क्या हो रहा है कुछ नहीं पता।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने पाकिस्तान के हेड कोच के सामने गौतम गंभीर और शोएब अख्तर के बयान रखे। पत्रकार ने कहा- गौतम गंभीर कह रहे थे, रिज़वान की स्लो बैटिंग के कारण आलोचना होनी चाहिए। वहीं शोएब अख्तर ने ट्वीट कर लिखा रिज़वान का बैटिंग स्टाइल पाकिस्तान की टीम को फायदा नहीं देगा।

Trending


इस सवाल को सुनकर सकलैन ने तुंरत जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'यह उनकी सोच है। मैं हमेशा कहता हूं कि जो लोग बाहर से चीजों को देखते हैं वो बस बातचीत कर देते हैं। जब रिजल्ट आता है तब वो स्कोरकार्ड देखते हैं और अपनी बात रख देते हैं, लेकिन ड्रेसिंग रूम में क्या चल रहा है? खिलाड़ियों का आत्मविश्वास कैसा है? कौन कितना इंजर्ड हैं? किसी को नहीं पता।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

हेड कोच ने आसिफ और शादाब का उदाहरण सामने रखा। वह बोले, 'आसिफ का हाथ फटा है उसके चार टांके लगे हैं। शादाब खान के कान से खून निकल रहा था, वो कंकशन में था फिर भी बैटिंग करने बाहर आया। बाहर के लोगों को अंदर के लोगों की सिच्युएशन का पता नहीं होता वो बाहर की चीजों को देखकर अपना कमेंट कर देते हैं। जब वो लोग अंदर आएंगे तब उन्हें पता चलेगा। बाहर से तो कोई भी कमेंट दे देता है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now