X close
X close
Indibet

राशिद खान ने बैट छोड़ गोल्फ स्टिक से खेला 'हेलीकॉप्टर शॉट', फैंस हुए दीवाने; देखें VIDEO

आईपीएल 2022 में राशिद खान ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 का खिताब जितवाने में अहम भूमिका निभाई थी।

By Nishant Rawat June 02, 2022 • 13:49 PM

Rashid Khan Helicopter Shot: अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज़ राशिद खान अपनी फिरकी के दम पर दुनियाभर के बल्लेबाज़ों को अपने इशारों पर नचाने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन आईपीएल के बाद अब राशिद गोल्फ में अपने हाथ अज़माते नज़र आए हैं, जहां इस अफगानी खिलाड़ी ने एक बार फिर अपनी बैटिंग स्किल्स दिखाते हुए महेंद्र सिंह धोनी का फेमस हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर सुर्खियां बटोर ली है।

राशिद खान ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह गोल्फ खेलते दिख रहे हैं। गौरतलब यह है कि गोल्फ स्टिक के साथ भी उन्होंने गोल्फ शॉट नहीं बल्कि क्रिकेट फैंस के पसंदीदा शॉट्स में से एक हेलीकॉप्टर शॉट ही खेला। राशिद का शॉट इतना दमदार था कि स्टिक से टकराने के बाद गेंद हवा में कहीं गायब ही हो गई। अफगानी स्टार का शॉट देख फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं और अब उन्होंने राशिद की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं।

Trending


एक फैन ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा, 'यहां भी हेलीकॉप्टर शॉट भाई।', वहीं एक यूजर ने राशिद के लिए कहा, 'भाई गुजरात आईपीएल जीत गई है। अभी आप रेस्ट कर सकते हो।' एक यूजर ने राशिद के शॉट को देखकर खुशी से लिखा क्रिकेट की तरह बजा डाला।

बता दें कि राशिद मुख्य रूप से गेंदबाज़ी करते हैं, लेकिन उनकी बल्लेबाज़ी का भी कोई जवाब नहीं। हाल ही में आईपीएल के दौरान राशिद खान ने अपनी बल्लेबाज़ी के दम पर गुजरात को कुछ मुकाबलों में जीत दिलवाई थी। वहीं इस सीज़न आईपीएल का खिताब भी गुजरात टाइटंस ने ही जीता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

Also Read: स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब राशिद को हेलीकॉप्टर शॉट या गोल्फ स्टिक से हेलीकॉप्टर शॉट खेलता देखा गया हो। इससे पहले भी राशिद अपने सोशल मीडिया के जरिए ऐसा ही वीडियो शेयर कर चुके है, जिसे देखकर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ केविन पीटरसन ने उन्हें स्विच हिट खेलने का चैलेंज भी दिया था।

ये भी पढ़े: आकाश चोपड़ा पर भड़के कैरेबियाई स्टार कीरोन पोलार्ड, पहले जमकर लताड़ा फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now