X close
X close
Indibet

'बेबी एबी' की आतिशबाज़ी से खुश हुए कप्तान, मैदान में घुसकर लगा लिया गले; देखें VIDEO

आईपीएल 2022 का 23वां मैच पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 12 रनों से जीत लिया है। पंजाब के खिलाफ मिली हार मुंबई इंडियंस के लिए टूर्नामेंट की लगातार पांचवीं हार है।

By Nishant Rawat April 14, 2022 • 00:10 AM View: 1419

आईपीएल 2022 का 23वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था, जिसे पंजाब की टीम ने 12 रनों के अंतर से जीत लिया है। हालांकि इसी बीच 'बेबी एबी' के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की और एक बार फिर अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया है। पंजाब के खिलाफ इस यंग बल्लेबाज़ ने जिस तरह से शॉट्स लगाए उसे देखकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी काफी खुश नज़र आए और अब उन्हीं से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पंजाब किंग्स के खिलाफ 199 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए सितारों से सज़ी मुंबई इंडियंस की टीम के लिए सबसे ज्यादा रन युवा बल्लेबाज़ डेवाल्ड ब्रेविस के बल्ले से निकले। बेबी एबी ने अपनी पारी के दौरान 196 के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 25 बॉल पर 49 रनों की आतिशी पारी खेली। इसी बीच डेवाल्ड ने चार चौके और पांच गगनचुंबी छक्के भी जड़े। 

Trending


मुंबई इंडियंस की पारी के 9वें ओवर में डेवाल्ड ब्रेविस ने अपनी पारी का गेयर चेंज किया और राहुल चाहर को टारगेट करते हुए एक चौका और चार बड़े छक्के रसीद कर दिए। इस ओवर से बेबी एबी ने पूरे 28 रन लूटे। जिसके बाद युवा बल्लेबाज़ को इस तरह से बल्लेबाज़ी करता देख कप्तान रोहित शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और मैच के दौरान उन्हें जैसे ही मौका मिला वह मैदान के अंदर चले गए। अब इसी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रोहित ब्रेविस को शाबाशी देते हुए उन्हें गले लगाते नज़र आ रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में डेवाल्ड ब्रेविस के अलावा तिलक वर्मा(36) और सूर्यकुमार यादव(43) ने भी टीम को टूर्नामेंट की पहली जीत दिलवाने की काफी कोशिश की लेकिन वह ऐसा कर नहीं सके और मुंबई की टीम अपने 20 ओवरों में सिर्फ 186 रन ही बना सकी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now