Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: 41 साल के जेम्स एंडरसन ने हवा में उड़कर लपका यशस्वी का कैच, देखने लायक था रोहित का रिएक्शन

यशस्वी जायसवाल रांची टेस्ट की दूसरी इनिंग में खराब शॉट मारकर आउट हो गए। इस घटना पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 26, 2024 • 11:17 AM
VIDEO: 41 साल के जेम्स एंडरसन ने हवा में उड़कर लपका यशस्वी का कैच, देखने लायक था रोहित का रिएक्शन
VIDEO: 41 साल के जेम्स एंडरसन ने हवा में उड़कर लपका यशस्वी का कैच, देखने लायक था रोहित का रिएक्शन (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 4th Test) के बीच चौथे टेस्ट के चौथे दिन यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) 37 रन के निजी स्कोर पर जो रूट (Joe Root) की गेंद पर अपना विकेट खो बैठे। यशस्वी का कैच इंग्लैंड के सबसे अनुभवी खिलाड़ी 41 वर्षीय जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने पकड़ा जिसे देखकर सभी हैरान रह गई। इसी बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का रिएक्शन भी कैमरे में कैद हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यशस्वी से निराश हुए रोहित

Trending


दरअसल, यशस्वी जायसवाल ने अब तक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में गजब का प्रदर्शन किया है। वो रांची टेस्ट में भी अच्छी बैटिंग कर रहे थे। उन्होंने पहली इनिंग में 73 रन बनाए थे और दूसरी इनिंग में भी वो 44 गेंदों पर 37 रन बना चुके थे। रोहित और यशस्वी के बीच पहले विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी भी हो गई थी, लेकिन इसके बाद उनसे बड़ी गलती हुई।

यहां क्लिक करके देखें जेम्स एंडरसन के कैच का वीडियो

वो जो रूट की गेंद पर एक बड़ा शॉट मारने के चक्कर में बॉल को मिडिल नहीं कर पाए और ये गेंद सीधा बैकवर्ड पॉइंट पर चला गया। यहां एंडरसन ने कोई गलती नहीं की और सामने डाइव करके गेंद को लपक लिया। यही कारण है यशस्वी के इस तरह आउट होने के बाद रोहित साथी खिलाड़ी ने निराश दिखे और उनका ये रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया।

भारत को बनाने हैं 192 रन

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो इंग्लैंड ने पहली इनिंग में 353 रन बनाए थे इसके जवाब में भारतीय टीम सिर्फ 307 रन ही बना सकी थी। इंग्लिश टीम को पहली इनिंग के बाद 46 रनों की बढ़त मिली थी, लेकिन इसके बाद मेजबान टीम ने इंग्लैंड को दूसरी इनिंग में महज 145 रनों पर ऑल आउट कर दिया। अब भारतीय टीम को ये मैच जीतने के लिए 192 रन बनाने हैं। खबर लिखे जाने तक इंडियन टीम 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना चुकी है।


Cricket Scorecard

Advertisement