X close
X close

Baseball स्टाइल में आउट हुआ बल्लेबाज़, नहीं कर सका यकीन और फटी की फटी रह गई आंखें; देखें VIDEO

BBL 2022-23: बिग बैश लीग का 37वां मुकाबला ब्रिसबेन हीट और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच खेला गया था जिसे स्कॉर्चर्स की टीम ने 8 विकेट से जीता।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 12, 2023 • 14:11 PM

BBL 2023: फटाफट फॉर्मेट में कई ऐसी घटनाएं घटती है जिसे देखकर खिलाड़ियों समेत फैंस सभी हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही बिग बैश लीग में देखने को मिला है। दरअसल, टूर्नामेंट के 37वें मुकाबले में ब्रिसबेन हीट के खिलाड़ी रॉस व्हाइटले (Ross Whiteley) को पर्थ स्कॉर्चर्स के गेंदबाज़ मैथ्यू केली (Matthew Kelly) ने कुछ इस तरह आउट किया कि बल्लेबाज़ की आखें फटी की फटी रह गई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेसबॉल गेंद से चटकाया विकेट: यह घटना ब्रिसबेन हीट की बैटिंग के आखिरी ओवर में देखने को मिली। Ross Whiteley अपनी इनिंग की पहली गेंद खेल रहे थे, ऐसे में मैथ्यू केली ने बल्लेबाज़ को अपनी स्लोअर फुलटॉस से फंसाया। यह गेंद बल्लेबाज़ बिल्कुल समझ नहीं सके और गेंद सीधा विकेट से टकराई। यह सब देखने में ऐसा था मानो गेंदबाज़ ने बेसबॉल के अंदाज में बॉल डिलीवर किया हो, यही कारण है आउट होने के बाद रॉस व्हाइटले भी हक्के-बक्के दिखे। इस खिलाड़ी की आंखें खुली की खुली रह गई थी।

Trending


एक बार को ऐसा लगा मानो रॉस व्हाइटले को उम्मीद थी कि अंपायर गेंद को हाईट के कारण नो बॉल करार देंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बता दें कि इस मैच में मैथ्यू केली ने महज 2 ओवर किये थे जिसमें उन्होंने 17 रन दिये। इस दौरान केली ने विपक्षी टीम के 2 विकेट भी झटके। वहीं Ross Whiteley की बात करें तो जहां एक तरफ वह शून्य के स्कोर पर आउट हुए, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने गेंदबाज़ी में एक ओवर किया और 11 रन लूटा दिये। 

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था जिसके  बाद ब्रिसबेन हीट ने निर्धारित 20 ओवर में 155 रन बनाए। टीम के लिए सर्वाधिक रन मैक्स ब्रायंट के बैट से निकले। इस खिलाड़ी ने 27 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली। इसके बाद पर्थ स्कॉर्चर्स ने 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 16.2 ओवर में आरोन हार्डी (65) और जोश इंगलिस (67) की अर्धशतकीय पारी के दम पर मैच में जीत हासिल कर ली।