X close
X close
Indibet

24 बॉल 2 रन और 4 विकेट, गुजरात टाइटंस के गेंदबाज़ TNPL में बिखेरे जलवे; देखें VIDEO

बाएं हाथ के गेंदबाज़ साई किशोर तमिलनाडु प्रीमियर लीग में शानदार गेंदबाज़ी करने के बाद सुर्खियां बटोर रहे है। इस साल साई किशोर में आईपीएल में भी डेब्यू किया था।

By Nishant Rawat July 24, 2022 • 11:37 AM

Sai Kishore TNPL: आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए अपनी फिरकी से जलवे बिखरने के बाद अब साई किशोर तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपनी गेंदबाज़ी का जादू दिखा रहे हैं। इस टूर्नामेंट में साई किशोर चेपॉक सुपर गिल्लीज़ का हिस्सा हैं और हाल ही में उन्होंने आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए ड्रीम स्पेल किया है।

दरअसल, इस मुकाबले में साई किशोर ने अपने कोटे के चार ओवर में विपक्षी टीम को रनों के लिए तरसा दिया। इस मैच में साई किशोर ने 4 ओवर में महज़ 2 रन खर्चे और विपक्षी टीम के 4 खिलाड़ियों को आउट करके तिरुप्पुर तमिझांस के खेमे में तबाही मचा दी। इस दौरान बाएं हाथ के गेंदबाज़ ने एस अरविंद(10), आर राजकुमार(00), पी फ्रांसिस रोकिंस(08), और तुषार राहेजा(11) का विकेट हासिल किया।

Trending


बता दें कि इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के गेंदबाज ने विपक्षी टीम के शुरुआती छह विकेट में से 4 विकेट चटकाए, जिस वज़ह से तिरुप्पुर तमिझांस का बैटिंग लाइनअप पूरी तरह से फ्लॉप हो गया और इसके बाद उनकी टीम महज़ 73 रनों पर ही सिमट गई। यही कारण है अब साई किशोर का वीडियो वायरल हो रहा है।

आईपीएल में किया था इंप्रेस: गौरतलब है कि साई किशोर तमिलनाडु प्रीमियर लीग से पहले आईपीएल जैसी सुपरहिट टी-20 लीग में भी अपना दम दिखा चुके हैं। इस साल बाएं हाथ के गेंदबाज़ ने गुजरात की तरह से खेलते हुए आईपीएल डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्हें 5 मुकाबलों में खेलना का मौका मिला और उन्होंने खुद को साबित करते हुए सीजन में 6 विकेट हासिल किए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now