X close
X close
Indibet

बिलिंग्स ने घुटने पर बैठकर बिश्नोई को जड़ा था छक्का, फिर फिरकी गेंदबाज़ ने यूं लिया बदला; देखें VIDEO

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के 66वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को बेहद ही रोमांचक जंग में 2 रनों से हरा दिया है।

By Nishant Rawat May 18, 2022 • 23:52 PM

Sam Billings Vs Ravi Bishnoi: लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के 66वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को बेहद ही रोमांचक जंग में 2 रनों से हरा दिया है। इस मैच के दौरान सैम बिलिंग्स और रवि बिश्नोई के बीच एक छोटी से जंग भी देखने को मिली, जिसके दौरान पहले तो सैम बिलिंग्स काफी भारी नज़र आए लेकिन अंत में बिश्नोई ने अपनी फिरकी का जादू बिखेर दिया।

कोलकाता के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स ने 24 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 36 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। इसी दौरान बिलिंग्स ने जरूरी रेन रेट को ध्यान में रखते हुए रवि बिश्नोई के खिलाफ अपने घुटने पर बैठकर बड़ा छक्का लगाया। लेकिन इसके बाद अगली ही गेंद पर बिश्नोई ने भी वापसी की और इस इंग्लिश बल्लेबाज़ को अपनी फिरकी में फंसाकर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

Trending


ये घटना केकेआर की पारी के 16वें ओवर की है। रवि बिश्नोई की तीसरी गेंद पर सेट बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स ने बड़े शॉट खेलने की जिम्मेदारी उठाई और अपने घुटने पर बैठकर डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग की तरह छक्का जड़ दिया।

इस तरह बिलिंग्स से छक्का खाने के बाद रवि बिश्नोई ने भी पलटवार किया और अपनी स्पेशल गुगली गेंद डालकर बिलिंग्स को फंसा दिया। बिश्नोई की गेंद पर इंग्लिश बल्लेबाज़ क्रीज से बाहर निकलकर बड़ा शॉट लगाना चाहता था, लेकिन इस बार वह बॉल को बैट से कनेक्ट नहीं कर सका जिसके बाद विकेटकीपर ने बॉल को पकड़कर बल्लेबाज़ को स्टंप आउट कर दिया। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बात करें अगर मैच की तो लखनऊ ने क्विंटन डी कॉक(140) और केएल राहुल(68) की पारी के दम पर बिना किसी नुकसान के 210 रन बनाए थे, जिसके बाद कोलकाता की टीम 8 विकेट खोकर 208 रन ही बना सकी और 2 रनों से बेहद ही रोमांचक मुकाबला हार गई। केकेआर के लिए आखिरी ओवर्स में रिंकू सिंह(40) और सुनील नरेन(21) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की लेकिन वह टीम को जीता नहीं सके।

ये भी पढ़े: नितीश राणा ने लिया आवेश का रिमांड, 5 गेंदों पर जड़े 5 चौके

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now