Advertisement

WATCH: पहले लगाई दौड़ फिर मार दी डाइव, सरफराज का बवाल कैच देखकर आप भी बन जाओगे फैन

सरफराज खान ने कुलदीप यादव की गेंद पर टॉम हार्टले का एक गज़ब कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 25, 2024 • 16:15 PM
WATCH: पहले लगाई दौड़ फिर मार दी डाइव, सरफराज का बवाल कैच देखकर आप भी बन जाओगे फैन
WATCH: पहले लगाई दौड़ फिर मार दी डाइव, सरफराज का बवाल कैच देखकर आप भी बन जाओगे फैन (Sarfaraz Khan Catch)
Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 4th Test) के बीच चौथे टेस्ट के तीसरे दिन सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने एक बवाल कैच पकड़कर सभी फैंस का दिल जीत लिया। सरफराज ने कुलदीप (Kuldeep Yadav) की गेंद पर टॉम हॉर्टले (Tom Hartley) का कैच पकड़कर इंडियन टीम को सफलता दिलवाई और अब इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सरफराज का ये अद्भूत कैच इंग्लिश टीम के 40वें ओवर में देखने को मिला। टॉम हार्टले अपनी टीम की इनिंग को संभालने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इसी बीच वो कुलदीप यादव के सामने गलती कर बैठे। उन्होंने घुटने पर बैठकर भारतीय स्पिनर को बड़ा शॉट मारने का प्रयास किया था।

Trending


इसी बीच वो बॉल को बैट से मिडिल नहीं कर सके और डीप मिड ऑन पर सरफराज को कैच दे बैठे। सरफराज ने जब गेंद को हवा में देखा था तब उन्होंने एक दौड़ लगाने के बाद सामने की तरह डाइव करके कैच लपका। सरफराज का कैच देखने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज़ कुलदीप यादव तक झूम उठे थे और जश्न मानते कैमरे में कैद हुए।

ये भी पढ़ें: 'अगला MS Dhoni', Dhruv Jurel को देखकर महान बल्लेबाज़ ने कर दी है सबसे बड़ी भविष्यवाणी

ये भी पढ़ें: ये क्या हो गया Ben Stokes... पैरों के बीच से निकल गई कुलदीप यादव की बॉल; देखें VIDEO

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि इंडियन टीम ने अपनी पहली इनिंग में 353 रन बनाए थे जिसके बाद मेजबान टीम भारत 307 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। इंग्लिश टीम भारत से 46 रन आगे थी, लेकिन इसके बाद भारतीय गेंदबाज़ों ने मैच में टीम की वापसी करवाई और अंग्रेजों को महज 145 रनों पर दूसरी इनिंग में ऑलआउट कर दिया। यहां से अब ये मैच जीतने के लिए भारतीय टीम को 191 रन बनाने हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement