X close
X close

VIDEO: शाहीन अफरीदी हुए भावुक, पाकिस्तान के Ex- Cricketers के लिए कही ये बात

शाहीन अफरीदी ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के लिए एक मैसेज दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 07, 2022 • 12:56 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी बीते समय में अपनी लय में नज़र नहीं आ रहे थे, लेकिन रविवार(6 नवंबर) को उन्होंने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 41वें मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी करके 4 विकेट चटकाए और अपनी खोई हुई फॉर्म वापस प्राप्त कर ली। इस मैच में जहां शाहीन बेहतरीन लय में दिखे, वहीं दूसरी तरफ मैच के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स के लिए एक मैसेज भी दिया।

पाकिस्तान बांग्लादेश मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने अफरीदी से सवाल करते हुए पूछा, 'आप उन लाखों करोड़ों फैंस को क्या संदेश देंगे जिन्होंने दो मैच हारने के बाद भी टीम पर विश्वास नहीं खोया।' इस सवाल का जवाब देने से पहले अफरीदी के चेहरे पर एक मुस्कान आई और फिर उन्होंने बोलना शुरू किया।

Trending


अफरीदी थोड़े भावुक होकर बोले, 'मुझे लगता है कि हम फैंस की वज़ह से ही सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। हमारे साथ उनकी दुआएं हैं, जो वह करते हैं। कभी-कभी दिल को ऐसा लगता है कि जो हमारे टॉप के क्रिकेटर हैं उन्हें भी टीम को मुश्किल समय में सपोर्ट करना चाहिए। ऐसा नहीं कि जब हम फाइनल या सेमीफाइनल में जीते तभी सपोर्ट करें। मुझे लगता है कि टीम को सपोर्ट चाहिए जब वह हारे। और लोगों की वज़ह से ही हम सेमीफाइनल जीते, उनकी दुआएं हमेशा हमारे साथ रहा।' 

ये भी पढ़े: नेट्स में बौखलाया पाकिस्तानी खिलाड़ी, हुआ बुरा हाल तो बैट को पटका

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान को पहले भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, वहीं जिम्बाब्वे ने भी उन्हें हराकर बड़ा झटका दिया। यह दो मैच गंवाने के कारण पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने टीम पर से अपना विश्वास खो दिया और उन्हें लताड़ते नज़र आए थे। यही कारण है अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठकर शाहीन ने अपना दिल खोलकर बात सामने रखी है।