X close
X close
Indibet

VIDEO: शाहिद अफरीदी ने की तालिबान की तारीफ, पत्रकार ने कहा- वहां के अगले प्रधानमंत्री बन जाओ

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 31, 2021 • 10:56 AM View: 1601

एक तरफ जहां पूरा देश तालिबान के खिलाफ खड़ा है और वो अफगानिस्तान के समर्थन और बढ़ावे को लेकर बात करे रहे तो दूसरी ओर पाकिस्तान में ऐसे कई लोग है जो यह समझते है कि तालिबान अफगानिस्तान के लिए बेहतरीन करेगा। इससे पहले भी तालिबान ने पाकिस्तान को अपना दूसरा घर बताया था।

इसी लिस्ट में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का भी नाम जुड़ गया है। अफरीदी का मानना है कि तालिबान जो भी कर रहा है वो अफगानिस्तान के हित में कर रहा है और उनका वहां सक्रिय होने से अफगानिस्तान में क्रिकेट को और बढ़ावा मिलेगा।

Trending


पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत करते हुए अफरीदी ने कहा,"इस वक्त तालिबान आए हुए हैं और बड़े पॉजिटिव फ्रेम ऑफ माइंड के साथ आए हुए हैं। ये चीजें हमें पहले नजर नहीं आईं। माशा अल्लाह ये चीजें बड़ी जबर्दस्त पॉजिटिविटी की तरह नजर आ रही हैं। महिलाओं को काम करने, पॉलिटिक्स या अन्य रोजगार में आने की इजाजत मिल रही है। क्रिकेट को सपोर्ट कर रहे हैं।"

आगे बात करते हुए अफरीदी ने यह भी कहा कि तालिबान क्रिकेट को बहुत ज्यादा पसंद करता है।

इस बयान के बाद पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को अपने देश में ही खरी खोटी सुननी पड़ रही है। पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार नाइला इनायत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अफरीदी के बारे में ट्वीट किया और साथ ही वीडियो भी शेयर की।

नायला इनायत ने लिखा," 'तालिबान एक पॉजिटिव सोच लेकर आया है। वो औरतों को भी काम करने की इजाजत दे रहा है। मुझे लगता है कि तालिबान को क्रिकेट बहुत ज्यादा पसंद है।' उन्हें तालिबान का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo