X close
X close
Indibet

शाहिद अफरीदी ने मिलाए शोएब मलिक के सुर से सुर, खोल कर रख दी पाकिस्तानी टीम की पोल

शाहिद अफरीदी ने शोएब मलिक का साथ देते हुए पाकिस्तान टीम की सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। अफरीदी का मानना है कि टीम में उन खिलाड़ियों को चुना जा रहा है जिन्हें नहीं चुना जाना चाहिए था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 13, 2022 • 12:29 PM

एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान को श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में पाकिस्तान की बैटिंग बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद टीम के सीनियर ऑलराउंडर शोएब मलिक ने एक ट्वीट करते हुए सेलेक्टर्स को कटघरे में खड़ा किया था। शोएब मलिक ने ट्विटर कर लिखा, 'कब हम लोग दोस्ती, पसंद और नापसंद की परंपरा से बाहर आएंगे। अल्लाह हमेशा ईमानदार की मदद करता है।'

इस ट्वीट के जरिए सीधे तौर पर शोएब मलिक ने एशिया कप के लिए की गई टीम सेलेक्शन पर गहरे सवाल उठाए थे जिसका अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी खुलकर समर्थन किया है। शाहिद अफरीदी ने एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात करते हुए पाकिस्तान टीम की पोल खोल दी।

Trending


उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि जिन खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा नहीं होना चाहिए था उन्हें टीम का हिस्सा बनाया गया। कुछ खिलाड़ी जो लंबे समय से टीम के साथ थे उन्हें पर्याप्त मौके नहीं दिए गए। कई खिलाड़ी हर टूर पर टीम के साथ थे, लेकिन वह सिर्फ बेंच पर ही बैठे रहे।' पूर्व क्रिकेटर ने सवाल करते हुए आगे कहा कि क्या आप खिलाड़ियों को सिर्फ डेली अलाउंस देने के लिए अपने साथ लेकर जाते थे।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ एक बार नहीं बल्कि लगातार दो बार हार का सामना करना पड़ा था। सुपर-4 स्टेज में भी श्रीलंका ने पाकिस्तान की बैटिंग को मामुली साबित करते हुए जीत दर्ज की थी और ऐसा ही टूर्नामेंट के फाइनल में भी देखने को मिला। पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर टीम के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता नज़र आ रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now