X close
X close
Indibet

Shreyas Iyer: श्रेयस है या सुपरमैन, Video देखकर रह जाओगे दंग

श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो सिर्फ अपनी बैटिंग से ही नहीं बल्कि फील्डिंग से भी फैंस का दिल जीतते हैं। सोशल मीडिया पर श्रेयस की फील्डिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat July 30, 2022 • 16:40 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी-20 मुकाबला शुक्रवार को खेला गया था, जिसे मेहमानों ने आसानी से 68 रनों के अंतर से जीता और सीरीज में 1-0 की बढ़त प्राप्त कर ली। इस मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने उतरे थे, लेकिन वह शून्य के स्कोर पर ही अपना विकेट गंवा बैठे। हालांकि, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर श्रेयस खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं जिसका कारण है उनकी लाजवाब फील्डिंग।

जी हां, एक बार फिर सोशल मीडिया पर श्रेयस अय्यर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके कारण वह चर्चाओं में हैं। दरअसल, पहले टी-20 मुकाबले में भले ही श्रेयस बैट से टीम के लिए योगदान करने में नाकाम रहे हो, लेकिन जब वह फील्डिंग करने ग्राउंड पर उतरे तब उन्होंने बाउंड्री पर वो करके दिखाया जो हर किसी के बस की बात नहीं हैं। जी हां आप बिल्कुल सही समझे, अय्यर ने निकोलस पूरन के बल्ले से निकले एक हवाई फायर को बाउंड्री के बाहर जाने से रोका था जिसे देखकर सभी दंग रह गए।

Trending


यह घटना कैरेबियाई पारी के दौरान पांचवें ओवर में देखने को मिली। मेहमानों के लिए रविचंद्रन अश्विन गेंदबाज़ी कर रहे थे, कैरेबियाई टीम दो विकेट गंवा चुकी थी और मैदान पर निकोलस पूरन और ब्रुक्स की जोड़ी मौजूद थी। इस ओवर की पहली ही गेंद पर कैरेबियाई कप्तान क्रीज से बाहर निकले और डीप मिड विकेट की तरफ बड़ा शॉट जड़ दिया। यह गेंद सीधा श्रेयस की तरफ गई जिसके बाद अय्यर ने फुर्ती दिखाते हुए छलांक लगाई और पहले कैच लपका और फिर बॉल को बाउंड्री के अंदर धकेल कर टीम के लिए चार रन बचा लिए।

बता दें कि श्रेयस अय्यर के सिर खतरे की तलवार लटक रही है। दरअसल, आने वाले टूर के लिए टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, और हार्दिक पांड्या सभी उपलब्ध रहेंगे, ऐसे में अब श्रेयस अय्यर के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना बेहद मुश्किल होगा। पहले मुकाबले में श्रेयस विराट की जगह बल्लेबाज़ी करने उतरे थे, ऐसे में विराट की वापसी अय्यर की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी करवा देगी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now