X close
X close
Indibet

शॉर्ट बॉल पर श्रेयस ने फिर टेके घुटने, अल्जारी जोसेफ ने खामोशी से उठाया कमजोरी का फायदा; देखें VIDEO

श्रेयस लगातार ही शॉर्ट बॉल पर अपना विकेट गंवा रहे हैं। वहीं उन्हें रेड हॉट फॉर्म में चल रहे दीपक हुड्डा के ऊपर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया है, ऐसे में अब श्रेयस के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 08:18 AM

वेस्टइंडीज की टीम ने टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 5 विकेट से जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खड़ा कर दिया है। दूसरे मैच में भारतीय टीम के टॉप 3 बल्लेबाज़ बुरी तरह फ्लॉप दिखे। इस दौरान विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी कर रहे श्रेयस अय्यर ने एक बार फिर अपनी कमजोरी पर विकेट गंवाया। जी हां, श्रेयस अय्यर शॉर्ट बॉल के खिलाफ अपना विकेट खो बैठे, जिस वज़ह से अब एक बार फिर वह निशाने पर हैं।

सोमवार (1 अगस्त) को वॉर्नर पार्क में खेले गए टी-20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर पर सभी निगाहें थे। रोहित शर्मा शू्न्य के स्कोर पर पवेलियन लौट चुके थे, ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि श्रेयस औऱ सूर्यकुमार यादव की जोड़ी एक बड़ी साझेदारी करेगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और पहले सूर्यकुमार यादव ओबेड मैककॉय के शिकार बने और फिर श्रेयस अय्यर अपनी सबसे बड़ी कमजोरी शॉर्ट बॉल पर विकेट फेंक कर पवेलियन लौट गए।

Trending


श्रेयस अय्यर का विकेट अल्जारी जोसेफ ने रणनीति के तहत हासिल किया। कैरेबियाई गेंदबाज़ों को अंदाजा है कि श्रेयस शॉर्ट बॉल के खिलाफ लगातार ही मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, ऐसे में जोसेफ ने अपनी हाईट का फायदा उठाया और बल्लेबाज़ से दूर गेंद फेंकते हुए शॉर्ट बॉल डिलीवर की। श्रेयस ने बड़ा शॉट मारने के लालच में बैट घुमाया और इस दौरान बैट का एज लेते हुए गेंद सीधा विकेटकीपर के हाथों में पहुंच गई। इस तरह खामोशी से कैरेबियाई गेंदबाज़ ने श्रेयस का विकेट हासिल कर लिया। आउट होने के बाद अय्यर एक बार फिर निराश नज़र आए।

बता दें कि इस सीरीज के पहले मैच में भी श्रेयस बुरी तरह फ्लॉप रहे थे। उस मुकाबले में ओबेड मैककॉय ने अय्यर को शून्य के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया था। गौरतलब है कि कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ लगातार ही श्रेयस को रेड हॉट फॉर्म में चल रहे दीपक हुड्डा से ऊपर प्लेइंग इलेवन में शामिल कर रहे हैं, ऐसे में अब तीसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने की संभावनाएं बढ़ गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now