X close
X close
Indibet

सूर्यकुमार यादव ने सिराज को जड़ा हेलीकॉप्टर सिक्स, 98 मीटर दूर जाकर गिरी बॉल; देखें VIDEO

MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर आईपीएल के मंच पर अपनी क्लास दिखाई है। आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाज़ी करते हुए सूर्यकुमार यादव के बल्ले से हेलीकॉप्टर सिक्स देखने को मिला।

By Nishant Rawat April 09, 2022 • 22:50 PM View: 1503

Suryakumar Yadav Helicopter Shot: आईपीएल 2022 के 18वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए 152 रनों की जरुरत है। इस मैच में मुंबई इंडियंस का मिडिल ऑर्डर बैंगलोर के गेंदबाज़ों के आगे ताश के पत्तों की तरह उड़ गया था, जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने टीम को संभाला। इस दौरान उन्होंने अपनी क्लास दिखाते हुए कई शानदार शॉट्स खेले, जिसके बीच एक हेलीकॉप्टर शॉट भी देखने को मिला और अब इसी शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने अच्छी शुरुआत की थी। रोहित और ईशान ने पहले विकेट के लिए पचास रन जोड़े थे, लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद मुंबई ने अपने पांच विकेट महज 29 रनों की अंदर ही गंवा दिए। हालांकि, सूर्यकुमार यादव पारी के अंत तक मैदान पर बने रहे और लगातार ही रन बनाते रहे। सूर्यकुमार यादव ने मैदान के हर कोने में शॉट्स खेले और इसी बीच उनके बल्ले से एक हेलीकॉप्टर शॉट भी देखने को मिला। 

Trending


ये अद्भूत छक्का एमआई की पारी के 19वें ओवर में देखने को मिला। सूर्यकुमार यादव अपनी फिफ्टी पूरी कर चुके थे और शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे थे। मुंबई की टीम को यहां से बड़े शॉट्स की दरकार थी, इसलिए इस बल्लेबाज़ ने सिराज को निशाने पर लिया और खूबसूरत हेलीकॉप्टर जड़ दिया। सूर्या ने यह छक्का सिराज के ओवर की पांचवीं बॉल पर जड़ा था, जो कि 98 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के इस स्टार बल्लेबाज़ ने सिराज के ओवर की पहली और आखिरी गेंद पर भी छक्का लगाया था। सूर्यकुमार के सामने सिराज ने इस ओवर में पूरे 23 रन खर्चे। इस बल्लेबाज़ ने अपनी इनिंग के दौरान लगभग 184 के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 68 रनों की पारी खेली और पांच चौके और छह छक्के लगाए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मैच की बात करें तो सूर्यकुमार की पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने 152 रनों का स्कोर सेट किया है। वहीं हसरंगा और हर्षल पटेल ने मुंबई के दो-दो विकेट हासिल किए। खबर लिखे जाने तक आरसीबी की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट के नुकसान पर 94 रन बना लिए हैं। अब आरसीबी को जीत के लिए  40 बॉल पर 58 रनों की दरकार है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now