X close
X close

'ताकत बनी कमजोरी', सूर्यकुमार यादव अपने ही फेवरेट शॉट पर हो गए आउट; देखें VIDEO

सूर्यकुमार यादव मिस्टर 360 नाम से मशहूर हैं, लेकिन इस बार उनकी ताकत ही उन्हीं पर भारी पड़ गई।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 06, 2022 • 22:34 PM

सुपर-4 के तीसरे मुकाबले में भारत ने श्रीलंका के सामने जीत दर्ज करने के लिए 174 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ तीसरे विकेट के लिए 97 रनों की बड़ी साझेदारी की। सूर्यकुमार ने लंकाई गेंदबाज़ों के खिलाफ 34 रन बनाए, लेकिन इसके बाद वह अपना फेवरेट रेम्प शॉट खेलते हुए अपना विकेट गंवा बैठे।

जी हां, मिस्टर 360 के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी ताकत पर ही अपना विकेट खोया। इस मैच में उन्होंने कठिन समय में कप्तान रोहित के साथ मिलकर टीम को मुश्किलों से उभारा था, लेकिन इसके बाद वह बड़ी पारी नहीं खेल सके। सूर्यकुमार को लंकाई कप्तान दसुन शनाका ने अपनी गेंदबाज़ी में फंसाकर आउट किया।

Trending


यह घटना 15वें ओवर की है। रोहित शर्मा का विकेट 13वें ओवर में ही गिरा था, लेकिन अब मैदान पर मौजूद सूर्य और हार्दिक की जोड़ी तेजी से रन बनाने की तरफ देख रही थी। ऐसे में विपक्षी कप्तान ने दसुन शनाका ने गेंदबाज़ी की जिम्मेदारी संभाली। शंनाका ने ओवर की दूसरी गेंद जोर से पिच पर पटकी जिसके बाद गेंद तेजी से बल्लेबाज़ की तरफ पहुंची। सूर्यकुमार रेम्प शॉट खेलकर गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाना चाहते थे, लेकिन वह गेंद की रफ्तार को परख नहीं सके और वह मिस टाइम होकर शॉर्ट थर्ड मैन के फील्डर के हाथों में चली गई।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि इस मैच में भारत ने खराब शुरुआत की थी, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा की विस्फोटक 72 रनों की पारी के दम पर टीम ने 174 रनों का लक्ष्य खड़ा किया है। गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद ही जरूरी होगा, क्योंकि इससे पहले वह पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 का एक मुकाबला गंवा चुकी है।