X close
X close
Indibet

टिम डेविड ने पकड़ा बुलेट कैच, बल्लेबाज़ के रिएक्शन ने खुद दी गवाही; देखें VIDEO

टिम डेविड अक्सर ही फैंस के बीच अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ के कारण छाए रहते हैं। लेकिन इस बार टिम ने अपनी फील्डिंग के दम पर फैंस का दिल जीता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat July 09, 2022 • 11:58 AM

टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में शुक्रवार (8 जुलाई) को एसेक्स और लंकाशायर के बीच तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला गया था, जिसे लंकाशायर की टीम ने बेहद ही आसानी से 7 विकेट से जीता। इस मैच में लंकाशायर के लिए स्टार बल्लेबाज टिम डेविड ने एक बुलेट कैच पकड़ा और अब इस घटना का वीडियो फैंस को रोमांचित कर रहा है।

टिम डेविड अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं। टी-20 ब्लास्ट में जलवे बिखरने से पहले डेविड आईपीएल और पीएसएल जैसे बड़े मंचों पर भी फैंस की वाहवाही लूट चुके हैं। लंकाशायर के लिए तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में भले ही टिम डेविड को बल्ले से रनों की बारिश करने का मौका ना मिला हो, लेकिन फील्डिंग करते हुए एक बार फिर डेविड क्रिकेट के मैदान पर छा गए।

Trending


यह घटना एसेक्स की पारी के 11वें ओवर की है। विस्फोटक बल्लेबाज़ डेन लॉरेंस स्ट्राइक पर थे। लंकाशायर के लिए वुड गेंदबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर लॉरेंस ने अपने ही अंदाज में बुलेट शॉट खेला। इस शॉट को देखकर ऐसा लग रहा था कि लॉरेंस को बाउंड्री मिलनी तय हैं। लेकिन इस दौरान टिम डेविड ने अपना जलवा बिखेरा और चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए हवा में ही ऊंची छलांग लगाकर अद्भूत कैच लपक लिया। यही वज़ह है अब क्रिकेट फैंस के बीच एक बार फिर डेविड सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले टिम डेविड ने डाइव लगाकर एसेक्स के सलामी बल्लेबा़ज एडम रॉसिंगटन को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया था। हालांकि 162 रनों के टारगेट को चेज करने के दौरान टिम डेविड को ज्यादा बल्लेबाज़ी करने का मौका नहीं मिला। हालांकि इसके बावजूद टिम डेविड ने ही 2 गेंदों पर 4 रन बनाकर अपनी टीम के लिए विजय शॉट खेला।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now