Advertisement
Advertisement

Delhi Capitals में ये क्या हो रहा है? नेट्स में 23 साल के घातक बैटर को बॉलिंग नहीं कर रहे हैं Kuldeep Yadav

ट्रिस्टन स्टब्स ने ये खुलासा किया है कि दिल्ली कैपिटल्स के उनके साथ खिलाड़ी कुलदीप यादव नेट्स प्रैक्टिस के दौरान उन्हें बिल्कुल भी गेंदबाज़ी नहीं करते। 

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 12, 2024 • 14:42 PM
Delhi Capitals में ये क्या हो रहा है? नेट्स में 23 साल के घातक बैटर को बॉलिंग नहीं कर रहे हैं Kuldee
Delhi Capitals में ये क्या हो रहा है? नेट्स में 23 साल के घातक बैटर को बॉलिंग नहीं कर रहे हैं Kuldee (Kuldeep Yadav)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम का हिस्सा हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन इसी बीच अब 23 साल के घातक बैटर ट्रिस्टन स्टब्स ने एक बड़ा खुलासा करते हुए दुनिया को ये बताया है कि कुलदीप यादव नेट्स प्रैक्टिस के दौरान उन्हें बिल्कुल भी गेंदबाज़ी नहीं करते। 

अब फैंस के मन में ये सवाल है कि आखिर कुलदीप ऐसा क्यों कर रहे हैं? अगर आप भी इसका जवाब जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसका जवाब सीधा तौर पर अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप 2024 है। दरअसल, कुलदीप यादव और ट्रिस्टन स्टब्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे जिस वजह से कुलदीप स्टब्स को फिलहाल बॉलिंग करने से बच रहे हैं।

Trending


ट्रिस्टन स्टब्स ने 'द ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट' में बातचीत करते हुए इसका खुलासा किया है। यहां उनसे सवाल किया गया था कि 'क्या वो कुलदीप की गुगली पिक कर पाते हैं या नहीं।' इसपर स्टब्स ने कहा, 'कुलदीप यादव मुझे नेट्स में बॉलिंग नहीं करते। मैंने कई बार उनका सामना करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मुझे गेंदबाजी नहीं की। मुझे लगता है कि वह इसे रहस्य बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए मैं आपको नहीं बता सकता।'

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 2 जून से होने वाला है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के बीच होगा। भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच आयरलैंड के साथ 5 जून को खेलने वाली है। ये भी जान लीजिए कि भारत ग्रुप ए में कनाडा, आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएस टीम के साथ मौजूद है। वहीं साउथ अफ्रीका ग्रुप डी में बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपाल और नीदरलैंड्स के साथ मौजूद है।

Also Read: Live Score

बात करें अगर ग्रुप बी की तो इसमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, नामीबिया, ओमान और स्कॉटलैंड जैसी टीमें हैं। वहीं ग्रुप सी में अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड, पापुआ न्यू गिनी, यूगांडा और वेस्टइंडीज मौजूद है।


Cricket Scorecard

Advertisement