X close
X close

VIDEO: 'तू इधर भी आ गया, तूने वीडियो हर जगह डाल दिया ना...'

टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 23 अक्टूबर(रविवार) को होने वाला है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 23, 2022 • 16:41 PM

टी-20 वर्ल्ड कप का आठवां एडिशन ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में भी भारतीय फैंस की कमी बिल्कुल भी नज़र नहीं आ रही है। बीते समय में कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें फैंस इंडियन टीम को प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी चीयर करते दिखे। हाल ही में अब कप्तान रोहित शर्मा से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फैन से मज़ेदार बातचीत करते दिख रहे हैं।

रोहित ने फैन से पूछा सवाल: दरअसल, इस वायरल वीडियो में रोहित शर्मा प्रैक्टिस के बाद अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते और ऑटोग्राफ देते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच एक फैन उनसे ऑटोग्राफ मांगता है और रोहित उसे देखकर थोड़े कंफ्यूज हो जाते हैं। रोहित फैन से सवाल करते हुए मज़ेदार अंदाज में पूछते हैं कि 'तू फिर आ गया... हां, तूने वो वीडियो हर जगह डाल दिया ना।'

Trending


फैन ने बताई सच्चाई: इस घटना के बाद फैन ने मीडिया से बातचीत करते हुए पूरी सच्चाई बताई। फैन ने कहा, रोहित भाई को गलतफहमी हो गई थी। मेरा कोई भी प्लेटफार्म नहीं है जिसमें मैं वीडियो डालूं। वो बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। आज जब मैं उनसे मिला तो उन्होंने मुझे पहचान लिया। जहां-जहां टीम इंडिया जाती हैं मैं वहां-वहां आ जाता हूं। बता दें कि यह फैन मूल रूप से इंडिया(गुजरात) का है, लेकिन पिछले चार वर्षो से मेलबर्न में रह रहा है।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

रोहित तोड़ सकते हैं विराट का रिकॉर्ड: इस वर्ल्ड कप में हिटमैन के पास अपने साथी खिलाड़ी विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका होगा। दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप में विराट के नाम सबसे ज्यादा बार 50 या उससे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हैं। विराट ने 21 मुकाबलों में अब तक तक 10 ऐसी इनिंग खेली है जिसमें उन्होंने 50 या उससे ज्यादा रन बनाए। रोहित भी 8 बार यह कारनामा कर चुके हैं। ऐसे में अगर हिटमैन का सीज़न अच्छा रहता है तो वह विराट का रिकॉर्ड अपने नाम आसाम से कर लेंगे।