Advertisement
Advertisement

Virat Kohli vs Nathan Lyon: आपस में भिड़े लियोन और विराट, आंखों में आंखें डालकर हुई बातें; देखें VIDEO

Virat Kohli vs Nathan Lyon: अहमदाबाद टेस्ट के दौरान विराट कोहली और नाथन लियोन के बीच फ्रेंडली बेंटर देखा गया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 11, 2023 • 17:05 PM
Cricket Image for Virat Kohli vs Nathan Lyon: आपस में भिड़े लियोन और विराट, आंखों में आंखें डालकर हु
Cricket Image for Virat Kohli vs Nathan Lyon: आपस में भिड़े लियोन और विराट, आंखों में आंखें डालकर हु (Virat Kohli and Nathan Lyon)
Advertisement

Virat Kohli vs Nathan Lyon: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में गेंदबाज़ जूझते नज़र आए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहली इनिंग में उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन के शतक के दम पर कुल 480 रन बनाए थे जिसके बाद भारतीय टीम भी तीसरे दिन का खेल खत्म होने के तक 3 विकेट खोकर 289 रन बना चुकी है। इसी बीच विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन के बीच एक फ्रेंडली बेंटर देखने को मिला।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों ही दिग्गज आपस में शब्द बदलते नज़र आएं हैं। यह घटना भारतीय पारी के 81वें ओवर के दौरान घटी। विराट कोहली नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे। नाथन लियोन ने अपने ओवर की आखिरी गेंद डिलीवर की जिसके बाद विराट और लियोन के बीच कुछ बातचीत होती नज़र आई। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Trending


बता दें कि यहां विराट और लियोन एक दूसरे पर गर्म नहीं हो रहे थे। हालांकि वीडियो में वह आपस में एक दूसरे को कुछ कहते जरूर नज़र आए, लेकिन इस दौरान अंत में दोनों खिलाड़ियों के चेहरे पर एक मुस्कान दिखी। खिलाड़ियों के रिएक्शन से यह साफ है कि उनके बीच दोस्ताना मजाक हुआ। गौरतलब है कि लियोन अब तक इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले खिलाड़ी है। लियोन 20 विकेट झटक चुके हैं। अहमदाबाद टेस्ट में उन्होंने ही शतकवीर शुभमन गिल को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया।

यह भी पढ़ें: गंभीर-अफरीदी में दिखा याराना, GG को लगी बॉल तो पिघला लाला का दिल; देखें VIDEO

वहीं बात करें विराट कोहली की तो इस सीरीज में उनके बैट से बहुत ज्यादा रन नहीं निकले हैं। हालांकि अहमदाबाद टेस्ट में वह एक अच्छी इनिंग खेल रहे हैं। विराट अपना (59* रन)अर्धशथतक पूरा कर चुके हैं और शतक की तरफ बढ़ रहे हैं। गौरतलब है कि विराट के नाम 74 इंटरनेशनल शतक दर्ज हैं, लेकिन उनका आखिरी टेस्ट शतक साल 2019 में आया था। विराट अहमदाबाद टेस्ट में सेंचुरी लगाकर टेस्ट में अपने शतकों का सूखा खत्म करना चाहेंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement