X close
X close
Indibet

वसीम जाफर ने फिर उड़ाया माइकल वॉन का मज़ाक, एलिस्टर कुक का VIDEO पोस्ट कर लिए मज़े

वसीम जाफर और माइकल वॉन अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ मज़ाक मस्ती करते नज़र आते हैं। एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला है।

By Nishant Rawat April 13, 2022 • 10:03 AM View: 661

सनराइजर्स हैदराबाद के यंग गन गेंदबाज़ उमरान मलिक ने सभी क्रिकेट पंडितों को अपनी आग उगलती गेंदबाज़ी से काफी प्रभावित किया है। हाल ही में इस लिस्ट में इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन का भी नाम शुमार हो चुका है। हाल ही में माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए बीसीसीआई को इशारों ही इशारों में उमरान मलिक को काउंटी क्रिकेट में भेजने की सलाह दी थी। जिसका अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने बेहद ही मज़ेदार अंदाज में रिप्लाई किया है।

माइकल वॉन और वसीम जाफर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही इन दोनों दिग्गजों को एक दूसरे की टांग खींचते हुए देखा गया है। इस बार एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। दरअसल कुछ समय पहले माइकल वॉन ने उमरान मलिक की स्पीड से इम्प्रेस होकर ट्विटर पर उनकी तारीफ करते हुए अपनी इच्छा जगजाहिर की थी। उन्होंने लिखा था, 'उमरान मलिक जल्द ही भारत के लिए क्रिकेट खेलेंगे, अगर मैं BCCI की जगह होता तो उन्हें और बारीकियों को सीखने के लिए मौजूदा सत्र में काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए भेज देता।' अब वसीम जाफर ने माइकल वॉन के इसे ट्वीट का जवाब दिया है।

Trending


वसीम जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व महान कप्तान एलिस्टर कुक का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो कि इसी काउंटी सीज़न से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में एलिस्टर कुक बेहद ही मज़ाकियां अंदाज में गेंदबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं। यहीं वज़ह है कि वसीम जाफर ने इस वीडियो के जरिए माइकल वॉन के सुझाव का मज़ाक बनाया है। बता दें कि वसीम जाफर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इस पर लगातार ही रिएक्ट कर रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि 22 साल के उमरान ने जहां एक तरफ सभी को अपनी गन गेंदबाज़ी से काफी प्रभावित किया है, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने विपक्षी टीम के खिलाफ काफी रन भी लुटाएं हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि उमरान के लिए उनकी स्पीड एक प्लस पॉइंट हैं, लेकिन दूसरी तरफ कोई भी इस बात से इंकार नहीं कर सकता कि उन्हें अभी भी अपनी लाइन लेंथ पर काम करने की काफी जरुरत है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now