X close
X close

'अद्भुत अविश्वसनीय अकल्पनीय', 23 साल के खिलाड़ी ने BBL में लपका असंभव कैच; देखें VIDEO

BBL: बिग बैश लीग में 23 वर्षीय विल सदरलैंड ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 23, 2023 • 11:52 AM

WILL SUTHERLAND Catch: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेली जा रही है जिसमें आए दिन बेहद रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस टूर्नामेंट का 52वां मुकाबला रविवार (22 जनवरी) को पर्थ स्कॉचर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेला गया था जिसे स्कॉचर्स की टीम ने 10 रनों से जीता। मैच के दौरान 23 साल के युवा खिलाड़ी विल सदरलैंड ने एक बेहद ही हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आंखों पर यकीन करना मुश्किल: विल सदरलैंड का कैच इतना हैरतअंगेज था कि लाइव मैच के दौरान यह घटना देखने वाले फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर सके। यह कैच स्कॉचर्स की इनिंग के 17वें ओवर में देखने को मिली। मैदान पर निक होबसन और कैमरून बैनक्राफ्ट की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। मेलबर्न के लिए यह ओवर टॉम रॉजर्स कर रहे थे।

Trending


इस ओवर की दूसरी गेंद पर टॉम रॉजर्स ने बल्लेबाज़ को लालच देकर गेंद आगे डिलीवर की। यहां निक हॉब्सन ने गेंद को मिड ऑन के ऊपर से खेल दिया। इस दौरान गेंद और बैट का बहुत अच्छा कनेक्शन नहीं हुआ। इसके बाद 23 वर्षीय विल सदरलैंड फ्रेम में आए और उन्होंने पीछे भागते हुए चिड़िया की तरह उड़ती गेंद को किसी शिकारी बाज की तरह एक झटके में पकड़ लिया। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

मैच का हाल: बता दें कि इस मैच में रेनेगेड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद पर्थ स्कॉचर्स ने बल्लेबाज़ी करके कैमरून ग्रीन (95) और स्टीफन एस्किनाजी (54) की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में कुल 212 रन बानए। इसके जवाब में रेनेगड्स सिर्फ 202 रन ही बना सकी और 10 रनों से यह मुकाबला हार गई।