Advertisement
Advertisement

4,6,4: अनुभव पर भारी पड़े युवा यशस्वी, संदीप शर्मा की 3 गेंदों पर जड़े 14 रन; देखें VIDEO

Yashasvi Jaiswal IPL 2022: यशस्वी जायसवाल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की टीम में वापसी की है। जिसके बाद इस युवा बल्लेबाज़ का विस्फोटक अंदाज देखने को मिला है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 07, 2022 • 18:43 PM
Cricket Image for अनुभव पर भारी पड़े युवा यशस्वी, संदीप शर्मा की 3 गेंदों पर जड़े 14 रन; देखें VIDEO
Cricket Image for अनुभव पर भारी पड़े युवा यशस्वी, संदीप शर्मा की 3 गेंदों पर जड़े 14 रन; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

Yashasvi Jaiswal vs Sandeep Sharma: आईपीएल 2022 में शनिवार (7 मई) को पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में RR की टीम को जीत दर्ज करने के लिए 190 रनों की दरकार है। राजस्थान की प्लेइंग इलेवन में पंजाब किंग्स के खिलाफ युवा बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल को शामिल किया गया है, जिसके बाद इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने जोस बटलर के साथ मिलकर टीम के लिए अच्छी शुरुआत की थी। इसी बीच जब उनका सामना संदीप शर्मा से हुआ तब उन्होंने इस अनुभवी गेंदबाज़ के खिलाफ चौके छक्के को बारिश कर दी। 

20 साल के यशस्वी जयसवाल ने स्टार बल्लेबाज़ जोस बटलर के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 46 रनों की साझेदारी की। इस दौरान वह आक्रमक अंदाज में बल्लेबाज़ी करते नज़र आए। उनकी बल्लेबाज़ी के तरीके से यह झलक रहा था कि वह टूर्नामेंट के बीच टीम की प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप होकर काफी निराश और नाराज़ थे, जिस वज़ह से उन्होंने पहले ही ओवर से विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की और संदीप शर्मा के खिलाफ 3 बड़े शॉट्स खेलते हुए 14 रन बटोर दिए।

Trending


ये घटना राजस्थान रॉयल्स की पारी के पहले ओवर की है। पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने युवा यशस्वी के सामने अनुभवी संदीप शर्मा को गेंदबाज़ी सौंपी थी। संदीप शर्मा ने ओवर की शुरुआत काफी शानदार की और जायसवाल को पहली दो गेंदों पर एक भी रन नहीं बनाने दिया, लेकिन इसके बाद यशस्वी किसी बम की तरफ फटे और अगली दो गेंदों पर एक के बाद एक चौका और छक्का जड़ दिया।

Also Read: IPL 2022 - Scorecard

दो गेंदो पर 10 रन लूटाने के बाद संदीप शर्मा ने ओवर की पांचवीं गेंद पर एक बार फिर डॉट डिलीवरी फेंकी, लेकिन आखिरी गेंद पर जायसवाल ने दोबारा अपने टैलेंट का प्रमाण दिया और करारा चौका जड़ दिया। बता दें कि यशस्वी जयसवाल को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रिटेन किया था और उन्हें शुरुआती मुकाबलों में सलामी बल्लेबाज़ी के लिए भेजा जाता था, लेकिन इसके बाद उनकी फॉर्म के कारण टीम को उन्हें ड्रॉप करना पड़ा जिसके बाद देवदत्त पडिक्कल ने सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका निभाई थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement