X close
X close
Indibet

VIDEO:'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', महिला क्रिकेटर ने 1 ओवर में की दोनों हाथ से गेंदबाजी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 23, 2021 • 11:40 AM View: 1425

WBBL 2021-22: ऑस्ट्रेलिया में चल रहा महिला बिग बैश लीग फैंस के बीच काफी पॉपुलर होता जा रहा है। एडिलेड ओवल में मेलबर्न स्टार्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान मैदान पर एक रोमांचक घटना देखी गई। स्ट्राइकर्स की ऑलराउंडर जेम्मा बार्स्बी ने अपने कौशल का परिचय देते हुए फैंस का ध्यान खींचा है। महिला क्रिकेटर ने एक ही ओवर में दोनों हाथों से गेंदबाजी करते हुए सभी को हैरान कर दिया। 

यह घटना रन चेज़ के दौरान घटी जब जेम्मा बार्स्बी ने क्रमश एलिस विलानी और मेग लैनिंग को डिलीवर करते हुए दाएं हाथ के ऑफ-स्पिन और बाएं हाथ के ऑफ-स्पिन के बीच स्विच करके अपने कौशल का प्रदर्शन किया। जेम्मा बार्स्बी को ऐसा करता देखकर एक वक्त के लिए बल्लेबाज भी थोड़ा बहुत हैरान और परेशान नजर आया था।

Trending


हालांकि, जेम्मा बार्स्बी के लिए मैच कुछ खास नहीं घटा और खेल में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। लेकिन, एक बड़े मंच पर अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए इस गेंदबाज ने सभी का ध्यान खींचने में कामयाबी पाई है। वहीं अगर मैच की बात करें तो केटी मैक और मैडलिन पेन  सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी बनीं।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

मैक ने 67 गेंदों में 89 रनों की धमाकेदार पारी खेली। वहीं मैडलिन पेन के अर्धशतक (34 में से 56) ने स्ट्राइकर्स को बोर्ड पर कुल 175 रनों का अच्छा स्कोर बनाने में मदद की। हालांकि, स्टार्स ने तीन गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से इस मैच को जीत लिया। उनके सलामी बल्लेबाज विलानी ने शानदार शतक (65 में से 100) बनाया और अपनी टीम को जीत दिला दी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo