X close
X close
Indibet

WBBL : एडिलेड स्ट्राइकर्स से वेस्टइंडीज की कप्तान स्टीफेनी टेलर और इंग्लैंड विकेटकीपर लॉरेन विनफील्ड

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 26, 2019 • 14:54 PM View: 594

एडिलेड, 26 सितम्बर | महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) फ्रेंचाइजी एडिलेड स्ट्राइकर्स ने वेस्टइंडीज की कप्तान स्टीफेनी टेलर और इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज लॉरेन विनफील्ड को लीग के आगामी पांचवें सीजन के लिए टीम के साथ जोड़ने की घोषणा की है। एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से जारी बयान के मुताबिक, टेलर सीजन के पहले दो मैचों और आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगी।

एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम अगर फाइनल में पहुंचती है तो टेलर उस मैच के लिए भी उपलब्ध रहेंगी। विनफील्ड भी टेलर के साथ मिलकर टीम की बल्लेबाजी को मजबूती देंगी।

Trending


टेलर इससे पहले लीग के पहले सीजन में सिडनी थंडर्स से जुड़ी थी। इसमें उन्होंने फाइनल में मिली जीत के साथ साथ 58 मैच खेले थे। पिछले सीजन में उन्होंने थंडर्स के लिए 19 विकेट लेने वाले 212 रन भी बनाए थे।

वहीं, विनफील्ड इससे पहले ब्रिस्बेन हीट के साथ दो सीजन और होबार्ट हरीकेंस के साथ एक सीजन खेल चुकी है। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज विनफील्ड इंग्लैंड के लिए अब तक तीन टेस्ट, 42 वनडे और 32 टी-20 मैच खेल चुकी हैं।एडिलेड स्ट्राइकर्स को आगामी पांचवें सीजन में 19 अक्टूबर को अपना पहला मुकाबला खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo