X close
X close
Indibet

टी-20 सीरीज में 5- 0 से जीत के बाद कोहली ने कहा, जीत के रास्ते तलाशते रहते हैं !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 02, 2020 • 18:33 PM View: 602

2 फरवरी। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में मिली 5-0 की जीत से उत्साहित भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम हमेशा जीत के लिए रास्ते तलाशने का प्रयास करती है और इस क्रम में न्यूजीलैंड पर मिली 5-0 की जीत काफी सुखदाई है। कोहली ने मैच के बाद कहा, "हममें से हर कोई इस सीरीज में जीत को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं। मैं समझता हूं कि हमने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि हमें अंतत: जीत के लिए प्रयास करना है। ऐसा जब होता है तो अच्छा लगता है।"

शुरुआती चार मैचों में जीत हासिल करने के बाद कोहली ने खुद को आराम देने का फैसला किया और टीम की कमान रोहित शर्मा ने सम्भाली।

Trending


भारत ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए रोहित के अर्धशतक की बदौलत तीन विकेट पर 163 रन बनाए और फिर गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए भारत को सात रनों से जीत दिला दी।

रोहित बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए और फील्डिंग के लिए नहीं आ सके। लोकेश राहुल ने उनकी गैरमौजूदगी में कप्तानी की।

कोहली ने कहा, "रोहित के साथ जो हुआ, आप ऐसा बिल्कुल नहीं देखना चाहेंगे लेकिन कमाल की बात यह है कि उनके नहीं रहते हुए भी हमारे साथियों ने दबाव में खुद को साबित किया और टीम के लिए जीत हासिल की। मैं बाहर देखकर काफी खुश हो रहा था कि मेरी मेरे और रोहित के बगैर भी दबाव झेल सकती है और यह क्रम आने वाले कई सालों तक चलेगा, ऐसे मुझे यकीन है।" अब दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत बुधवार से होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now