X close
X close

IPL 2020: आरबीसी के कप्तान विराट कोहली ने इस चीज पर फोड़ा चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार का ठीकरा

By Saurabh Sharma
Oct 25, 2020 • 22:15 PM

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल-13 के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से हरा दिया। हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस दूसरी पारी में पिच थोड़ी अलग थी। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाज करने उतरी बैंगलोर ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 145 रन बनाए।

बैंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान पिच का व्यवहार थोड़ा अलग दिखा। इस पर शॉट लेना आसान नहीं था और इसी कारण 50 रन बनाने वाले विराट कोहली सिर्फ एक चौका और एक छक्का ही लगा सके, लेकिन चेन्नई जब बल्लेबाजी करने उतरी तो पिच थोड़ी बेहतर हुई और चेन्नई के बल्लेबाजों को ज्यादा परेशानी नहीं हुई।

Also Read: IPL 2020: हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी से मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 196 का लक्ष्य

मैच के बाद कोहली ने माना कि दूसरी पारी में पिच ने अलग व्यवहार किया।

कोहली ने कहा, "आपने दूसरी पारी में जो देखा वो पिच की सही व्यवहार नहीं था, यह नहीं बताता कि यह पिच कितनी मुश्किल थी।"

टीम के प्रदर्शन को लेकर कोहली ने कहा, "हमने अच्छी जगह गेंद नहीं डाली। ज्यादा बाउंड्री दे दीं। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। हमें ड्राइव करने के लिए काफी कम गेंदें मिलीं। हम 150 के स्कोर के आस-पास देख रहे थे लेकिन 145 के स्कोर से भी खुश थे।"

गेंदबाजों को लेकर कोहली ने कहा, "हमारे गेंदबाजों की अतिरिक्त गेंदबाजी एक कारण हो सकती है, लेकिन यह बहाना नहीं हो सकता। हमने ज्यादा धीमी गेंदें नहीं की, गति में बदलाव नहीं किया, बाउंसर गेंदें नहीं डालीं।"