X close
X close

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका,अगले तीन मैच से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी 

By Saurabh Sharma
Sep 26, 2020 • 09:48 AM

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत हासिल की। इस मैच के प्लेइंग इलेवन में स्टार स्पिर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को जगह नहीं मिली। इस मुकाबले के टॉस के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की फिटनेस पर अपडेट देते हुए बताया कि वह कब वापसी करेंगे।

अय्यर ने कहा, " मुझे  लगता है कि अश्विन बहुत अच्छा कर रहे हैं, लेकिन हम उन्हें दो-तीन मैचों में आराम देना चाहते हैं, जिससे वह और अच्छा महसूस करें। वह जिम में खूब मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने कल नेट्स में बल्लेबाजी भी की थी।”

Also Read: IPL 2020: जीत का खाता खोलने के लिए भिड़ेंगी केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद,जानें संभावित प्लेइंग XI

बता दें कि अश्विन किंग्स XI  पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। एक ही ओवर में करुण नायर और निकोलस पूरन को आउट करने के बाद डाइव मारकर ग्लेन मैक्सवेल की गेंद रोकने के दौरान अश्विन के बाएं कंधे में चोट आ गई थी। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था

उन्होंने चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसे देखकर लग रहा था कि वह मैच में खेलेंगे, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें आराम देने का फैसला किया है।