X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

KKR के खिलाफ मिली हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने माना, इस कारण हारे

by Vishal Bhagat Mar 28, 2019 • 15:38 PM

कोलकाता, 28 मार्च| कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बुधवार को यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर मिली हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने माना कि उनकी टीम मुकाबले के दौरान चौकन्नी नहीं थी और आंद्रे रसेल की पारी ने मैच का रुख बदल दिया। रसेल ने 17 गेंदों में 48 रन बनाकर ईडन गार्डन्स मैदान पर हुए मुकाबले में मेजबान टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

हेसन ने कहा, "मैच 17वें ओवर में बदल गया। जाहिर तौर पर हमने रसेल के लिए योजना बनाई थी, लेकिन हम मैदान पर चौकन्ने नहीं थे और वहीं मुकाबले का रुख बदल गया।"

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवर में 218 रनों का विशाल लक्ष्य पंजाब के सामने रखा और मेहमान टीम 28 रनों से मैच हार गई। 

मैच के 17वें ओवर में रसेल की पारी शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाती। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उन्हें बेहतरीन यॉर्कर डालकर आउट कर दिया था, लेकिन उस समय पंजाब के केवल तीन खिलाड़ी 30 गज के अंदर थे जिसके कारण अम्पायर ने नो बॉल का निर्णय लिया। 

हेसन ने कहा, "जब आप रसेल को गेंदबाजी कर रहे होते है तो गलती की गुंजाइश बहुत कम होती है। वह अकेले अपने दम पर मैच का नतीजा बदलने वाले खिलाड़ी हैं। हम खुश हुए थे, लीकिन उसके बाद चीजें बहुत जल्दी बदल गईं और हम अंत के ओवर में 12 या 14 की जगह 22 या 24 रन दे बैठे। शायद इसलिए मैच का नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा।"