X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

Weather UPDATE Match 19: इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज, जानिए आज के मैच में बारिश होगी या नहीं ?

by Saurabh Sharma Jun 14, 2019 • 13:02 PM

14 जून। आईसीसी विश्व कप-2019 में आज मेजबान इंग्लैंड का सामना रोज बाउल मैदान पर वेस्टइंडीज से होगा।इंग्लैंड इस मैच में बांग्लादेश को मात देकर आ रही है जबकि विंडीज का पिछला मैच दक्षिण अफ्रीका से था जो रद्द हो गया था। 

विंडीज के खिलाफ हो सकता है कि इंग्लैंड के दिग्गद बल्लेबाजों को संघर्ष करना पड़े क्योंकि विंडीज की गेंदबाजी फॉर्म में है और विविधता पूर्ण है। 

ओशाने थॉमस और शेल्डन कॉटरेल जैसे दो युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अभी तक अपना प्रभाव छोड़ते आए हैं। इन दोनों को खेलना इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए चुनौती साबित हो सकता है। वहीं कप्तान जेसन होल्डर, कार्लोस ब्रैथवेट और आंद्रे रसेल के रूप में टीम के पास गेंदबाजी में अनुभव भी है। 

जेसन रॉय, जोए रूट, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, कप्तान इयोन मोर्गन के सामने यह सभी गेंदबाज कड़ी चुनौती पेश करने का दम रखते हैं। 

मौसम अपडेट

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच यह मैच साउथम्पटन में खेला जाने वाला है। वर्ल्ड कप में अबतक 4 मैच बारिश के कारण रद्द हुए हैं। ऐसे में हर क्रिकेट फैन्स की नजर एक बार  फिर आज होने वाले मैच के दौरान मौसम पर लगी हुई है।

बात करें मौसम अपडेट की तो यकिनन आज भी बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश होने के आसार कम नजर आ रहे हैं। आज के दिन साउथम्पटन में टेंपरेचर13 डिग्री से 16 डिग्री तक पहुंचेगी। वैसे फैन्स दुआ कर रहें होंगे कि आज बारिश नहीं आए। वैसे आज तेज गेंदबाजों का जलवा देखने को मिल सकता है।

इंग्लैंड संभावित प्लेइंग इलेवन: इयोन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रुट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, लियाम प्लंकेट, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर एवं आदिल रशीद।

वेस्टइंडीज संभावित प्लेइंग इलेवन: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, शाई होप, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, एश्ली नर्स, केमार रोच, शेल्डन कॉटरेल एवं ओशेन थॉमस।