X close
X close
Indibet

BBL Final: एक ही छोर पर 2 बल्लेबाज और फिर अजीबोगरीब रन आउट, देखें VIDEO

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे बीबीएल-10 के फाइनल मुकाबले में पर्थ स्कोर्चर्स का सामना सिडनी सिक्सर्स से हुआ जहां सिडनी की टीम ने मुकाबले को 27 रनों से अपने नाम करते हुए तीसरी बार बीबीएल के खिताब पर

By Shubham Shah February 06, 2021 • 18:44 PM View: 908

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे बीबीएल-10 के फाइनल मुकाबले में पर्थ स्कोर्चर्स का सामना सिडनी सिक्सर्स से हुआ जहां सिडनी की टीम ने मुकाबले को 27 रनों से अपने नाम करते हुए तीसरी बार बीबीएल के खिताब पर कब्जा किया।

इस मैच में सिडनी की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए फैसल और स्कोर्चर्स की टीम के सामने 189 रनों का लक्ष्य रखा। 

Trending


हालांकि जब सिडनी की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब तीसरे ओवर में कुछ अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर सिडनी के बल्लेबाज जेम्स विंस ने एंड्रू टाई की गेंद पर एक शॉट खेला और गेंद वहीं विकेटों के पास ही रह गई। दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे जोश फिलिप और बल्लेबाज जेम्स विंस दोनों रन के लिए दौड़े और दोनों बल्लेबाजी छोर पर ही पहुंच गए।

दोनों की इस बिगड़ी हुई तालमेल का फायदा उठाते हुए गेंदबाज एंड्रू टाई ने गेंदबाजी छोर पर गेंद फेंका जहां कोलिन मुनरो ने गेंद को विकेट में मारते हुए रन आउट किया। इसके बाद जोश फिलिप को 8 रनों की निजी स्कोर पर आउट होकर जाना पड़ा। हालांकि की विंस ने इसकी भारपाई करते हुए हुए मैच में 95 रनों की पारी खेली और उन्हें इस मैच में 'मैन ऑफ द मैच' में का खिताब मिला। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now