X close
X close
Indibet

नारायण की फिरकी के सामने नतमस्तक हुआ साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज 4 विकेट से जीता

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 04, 2016 • 17:46 PM View: 2624

4 जून, गुयाना (CRICKETNMORE)। शुक्रवार को गुयाना में खेले गए ट्राई सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज ने साउथ अफ्रीका को 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की।

टॉस- साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

Trending


वैन्यू: प्रोविडेंस स्टेडियम, गुयाना

साउथ अफ्रीका: टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफ्रीका की टीम आश्चर्यजनक तरीके से केवल 188 रन पर ऑल आउट हो गई। खासकर वेस्टइंडीज के गेंदबाज सुनील नारायण ने महज 27 रन देकर 6 विकेट चटकाए जिसके चलते अफ्रीकी टीम के बड़े- बड़े बल्लेबाज की कमर टूट गई। सुनील नारायण ने 9.5 ओवर में 27 रन देकर 6 विकेट लिए। साउथ अफ्रीका के तरफ से सिर्फ रिली रोसूये ने 83 गेंद पर 61 रन बनाए तो साथ ही कप्तान डिविलियर्स 31 रन बनाकर आउट हुए। इसके अलावा क्विंटन डी कोक ने 30 रनों का योगदान दिया।

सुनील नारायण का यह गेंदबाजी परफॉर्मेंस वनडे में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी विशलेषण है इससे पहले नारायण का सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस  27 रन पर पांच विकेट का था।

वेस्टइंडीज: 189 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 48.1 ओवर में 6 विकेट खोकर 191 रन बनाकर मैच जीत लिए। वेस्टइंडीज की जीत में काइरोन पोलॉर्ड ने 67 गेदं पर 67 रन बनाए तो साथ ही जॉनसन चार्ल्स ने 31 रन बनाए।  डैरेन ब्रावो ने भी 30 रन बनाकर वेस्टइंडीज की जीत में खास भूमिका निभाई। साउथ अफ्रीका के गेंदबाज एरोन फन्गिसो को 3 विकेट और साथ ही इमरान ताहिर को 2 विकेट मिले।

मैन ऑफ द मैच- सुनील नारायण


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS