X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरा टी-20 - भविष्यवाणी, फैंटेसी XI टिप्स और संभावित प्लेइंग XI

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 11, 2021 • 12:50 PM View: 353

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच  3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार को खेला जाएगा। दूसरे टी-20 में वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को 56 रनों से हरा दिया और 5 मैचों की टी-20 सीरीज में उन्होंने 2-0 की बढ़त ले ली है।

वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरा टी-20: Match Details

Trending


दिनांक - मंगलवार, 13 जुलाई, 2021
समय - सुबह 5 बजे
स्थान - डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम, ग्रॉस आइसलेट, सेंट लुसिया

वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया - तीसरा टी-20 मैच प्रीव्यू:

पिछले मैच में भले ही वेस्टइंडीज का ऊपरी क्रम टिककर नहीं खेल पाया लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों ने जमकर रन बरसाए। शिमरोन हेटमायर ने पिछले मैच में टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली थी। अगले मैच में हो सकता है टीम मैनेजमेंट क्रिस गेल को आराम दें और उनकी जगह एविन लुईस को प्लेइंग इलेवन में मौका दें।

आंद्रे रसल और ड्वेन ब्रावो हर मैच में गेंद और बल्ले दोनों से ही योगदान दे रहे हैं। फेबियन एलेन भी अपनी स्पिन का जादू दिखा रहे हैं। अगले मैच में सभी की नजर हेडेन वाल्श पर रहेगी।

इस सीरीज में अभी तक ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी फ्लॉप रही है। मिशेल मार्श के अलावा किसी और खिलाड़ी ने उतना प्रभावित नहीं किया है। अगले मैच में बेन मैकडेर्मोट की जगह एश्टन टर्नर को टीम में जगह मिल सकती है।

मिशेल स्टार्क का न चलना ऑस्ट्रेलिया के लिए परेशानी का सबसे बड़ा कारण है। एडम जाम्पा भी अभी तक इस सीरीज में फिके रहे हैं और उन्हें अगले मैच आराम देकर उनकी जगह मिशेल स्वेपसन  को मौका दिया जा सकता है।

वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच की भविष्यवाणी -

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने अभी तक शुरुआती दो मैचों में अपना दबदबा बनाकर रखा है। अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी अगर एक बार फिर फ्लॉप रही तो वेस्टइंडीज की टीम सीरीज पर कब्जा कर सकती है।


वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया Head To Head-

  • कुल - 13
  • वेस्टइंडीज - 8
  • ऑस्ट्रेलिया - 5


वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरा टी-20 संभावित प्लेइंग इलेवन -

वेस्टइंडीज - लेंडल सिमंस, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल / एविन लुईस, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन (कप्तान और विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, फैबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, हेडन वॉल्श, शेल्डन कॉटरेल, फिडेल एडवर्ड्स / ओबेड मैक्कॉय

ऑस्ट्रेलिया - मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श, जोश फिलिप, मोइसेस हेनरिक्स, बेन मैकडेर्मोट  / एश्टन टर्नर, डेनियल क्रिश्चियन, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा / मिशेल स्वेपसन, जोश हेज़लवुड

वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरा टी-20 फेंटेसी इलेवन:

  • विकेटकीपर- आंद्रे फ्लेचर, मैथ्यू वेड
  • बल्लेबाज - शिमरोन हेटमायर, मोइसेस हेनरिक्स, जोश फिलिप
  • ऑलराउंडर - फैबियन एलन, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, मिशेल मार्श
  • गेंदबाज- हेडन वॉल्श, जोश हेजलवुड


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo