X close
X close
Indibet

WI Vs PAK: मैदान पर दिखा अनोखा नजारा, 5 स्लिप फील्डर के साथ केमार रोच ने की गेंदबाजी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 21, 2021 • 12:22 PM View: 1420

West Indies vs Pakistan 2nd Test: वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच किंग्सटन (जमैका) में दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन वेस्टइंडीज ने शानदार गेंदबाजी की थी। मेजबान वेस्टइंडीज ने 2 रन के अंदर 3 पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा दिया। मैच के दौरान जब फवाद आलम (Fawad Alam) बल्लेबाजी करने के लिए आए तब मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला।

केमार रोच 5 स्लिप फील्डरों के साथ गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे थे। ऐसा कम ही मौकों पर देखा गया है कि किसी गेंदबाज द्वारा स्लिप में 5 फिल्डर तैनात किए गए हों। विकेटकीपर को मिला दें तो उस वक्त वेस्टइंडीज की आधी से ज्यादा टीम तो विकेट के पीछे ही खड़ी हुई नजर आ रही थी।

Trending


हालांकि, वेस्टइंडीज टीम की ये नीति काम ना आई और फवाद आलम ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की। इन दोनों खिलाड़ियों की शतकीय साझेदारी के बदौलत पाकिस्तान की टीम मुश्किलों से बाहर आई और मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली। पहले दिन खराब रोशनी के कारण सिर्फ 74 ओवर का खेल हो सका था।

पहले दिन का खेल खत्म होने पर पाकिस्तान की टीम ने 4 विकेट खोकर 212 रन बना लिए हैं। मोहम्मद रिजवान (नाबाद 22) और फहीम अशरफ (नाबाद 23) बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। बाबर आजम ने 75 रन बनाए वहीं फवाद आलम ने चोटिल होकर मैदान से बाहर जाने से पहले 76 रनों की पारी खेली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo