X close
X close
Indibet

VIDEO: जब पुजारा ने की थी डी विलियर्स और अमला को गेंदबाजी, कुछ ऐसा रहा था पूरा ओवर

भारतीय टीम के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा को हमनें मैदान पर कई शानदार पारियां खेलते हुए देखा है। लेकिन अब पुजारा की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स और

By Shubham Shah August 22, 2021 • 10:15 AM View: 684

भारतीय टीम के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा को हमनें मैदान पर कई शानदार पारियां खेलते हुए देखा है। लेकिन अब पुजारा की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स और हाशिम अमला को गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

साल 2015 में साउथ अफ्रीका ने भारत का दौरा किया था और वो तब दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में चौथा टेस्ट मैच खेल रहे थे। मैच की दूसरी पारी में कप्तान विराट कोहली ने पुजारा को गेंद थमाई। यह मैच का पांचवा दिन था।

Trending


अफ्रीका की ओर से एबी डी विलियर्स और अमला क्रीज पर मौजूद थे और तब वो भारत द्वारा दिए गए 481 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। जब पुजारा गेंदबाजी करने आए तब अफ्रीका की टीम 2 विकेट के नुकसान पर 74 रन बनाकर खेल रही थी।

साउथ अफ्रीका की टीम मैच को बचाने के लिए खेल रही थी। एबी डिविलियर्स ने 297 गेंदों में 43 रन बनाए थे। दूसरी तरफ अमला ने 244 गेंदों का सामना करते हुए 25 रनों की पारी खेली थी।

पुजारा की पहली गेंद पर डी विलियर्स ने एक रन चुराया। उसके बाद अमला ने भी भारतीय खिलाड़ी की गेंद पर आराम से एक रन हासिल किया। उस ओवर में पुजारा ने केवल दो रन दिए और चार गेंदें खाली रही। भारत ने यह मैच 337 रनों से अपने नाम किया और सीरीज को 3-0 से जीता।

देखें वीडियो - 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now