X close
X close
Indibet

आप बताओ अश्विन को कहां खिलाएं ? टेस्ट के हीरो के लिए बंद हुए टी-20 के दरवाजे; खुद विराट ने दिए संकेत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 11, 2021 • 19:32 PM View: 1682

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को एक बार फिर सेलेक्टर्स ने टी-20 टीम से नजरअंदाज कर दिया है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या अश्विन के लिए भारत की वनडे और टी-20 टीम में वापसी के दरवाजे बंद हो गए हैं?

अगर आप इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो विराट कोहली ने इस सवाल का जवाब दे दिया है। विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले टी-20 मैच से पहले एक पत्रकार को इस सवाल का जवाब दिया है कि अश्विन को क्यों नहीं टी-20 सीरीज में शामिल किया गया।

Trending


विराट ने वर्चुअल प्रैस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'वॉशिंगटन सुंदर हमारे लिए लगातार अच्छा कर रहे हैं। ऐसे में आप एक जैसे दो खिलाड़ियों को टीम में नहीं रख सकते। अगर वॉशिंगटन के लिए कोई सीज़न अच्छा नहीं रहता है तब शायद सोचा जा सकता है लेकिन इस सवाल को पूछने का कोई लॉज़िक भी होना चाहिए।'

आगे बोलते हुए विराट ने कहा, 'आप बताइए अश्विन को किस जगह पर खिलाएं या टीम में शामिल करें जब आपके लिए वॉशिंगटन जैसा खिलाड़ी अच्छा कर रहा है। सवाल पूछना बहुत आसाना है लेकिन उसे किसी लॉज़िक के साथ पूछना भी जरूरी है।'

विराट के इस जवाब से ज़ाहिर है कि भारतीय लिमिटेड ओवर्स टीम में अश्विन के लिए वापसी के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं। ऐसे में अब कोई चमत्कार ही उनकी टीम में वापसी करवा सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools