"
X close
X close

IPL 2020: आरसीबी के लिए कौन 2 खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग, टीम डायरेक्टर माइक हेसन ने दिया मजेदार जवाब

By Saurabh Sharma
Sep 01, 2020 • 14:03 PM

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने इस बार आईपीएल नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपेनिंग बल्लेबाज आरोन फिंच को 4 करोड़ 40 लाख में टीम में शामिल किया है।लेकिन आरसीबी की टीम फिंच को प्लेइंग इलेवन में किस स्थान पर बल्लेबाजी कराएगी ये एक बड़ा सवाल है।

रॉयल चैलेंजर्स की मैनजमेंट ने पिछले सीजन में पार्थिव पटेल और कप्तान विराट कोहली को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज इस्तेमाल किया था। लेकिन अब फिंच के आने से विराट कोहली और पार्थिव पटेल में से कौन अपनी जगह से हटता है ये देखना दिलचस्प होगा।

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 से पहले पाकिस्तान को झटका, बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

आरसीबी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन से बातचीत के दौरान जब उनसे ये पूछा कि इस बार टीम के लिए कौन ओपनिंग करने आएगा तो माइक हेसन ने खुलकर कुछ नहीं बताया।

आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो में बात करते हुए हेसन ने कहा कि, "यह बहुत रोमांचक है। मैंने कुछ प्रेस कॉन्फ्रेंस किये है लेकिन कभी इस बारे में बात नहीं किया है कि विराट या फिंच किस स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे या फिर वो एक साथ बल्लेबाजी करेंगे। सच कहूं तो एक कोच और डायरेक्टर के तौर पर हम इसका खुलासा नहीं करना चाहते, ये हमारी रणनीति का हिस्सा है।

हेसन ने कहा कि, "हम किस खिलाड़ी का इस्तेमाल कहा करेंगे ऐसी कुछ चीजों को हम अपने तक रखना चाहते है। हम जानते है कि ऐसे बहुत सारे सवाल आएंगे की कौन कहां बल्लेबाजी करेगा लेकिन इसके लिए आपकों इंतजार करना होगा।"

उन्होंने कहा कि,"हम सबको पता है कि हम क्या करने वाले है लेकिन हम अपने विपक्षी टीम को दुविधा में रखना चाहते है।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।