X close
X close

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने क्यों केन विलियमसन को प्लेइंग XI में नहीं दी जगह,कप्तान डेविड वॉर्नर ने बताया

By Saurabh Sharma
Sep 22, 2020 • 14:17 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सोमवार (21 सितंबर) को खेले गए आईपीएल 2020 के अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। टीम ने डेविड वॉर्नर,राशिद खान,जॉनी बेयरस्टो और मिचेल मार्श को विदेशी खिलाड़ियों के तौर पर टीम में चुना।

प्लेइंग इलेवन में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को जगह ना देने के फैसला सबसे लिए काफी हैरानी वाला था। लेकिन मैच के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने उन्हें टीम में शामिल ना करने का कारण बताया।

Also Read: टैमी बेयुमोंट के अर्धशतक के दम पर इंग्लैंड ने पहले टी-20 में विंडीज महिला क्रिकेट टीम को हराया

वॉर्नर ने कहा, “ केन विलियमसन फिट नहीं है, मोहम्मद शमी के साथ ट्रेनिंग के दौरान उनकी जांघ में चोट आई गई थी।

हम चेज करना चाहते थे इसलिए दो स्पिनर खिलाने की जगह हमनें गेंदबाजी ऑलराउंडर को शामिल करने का फैसला किया। इस वजह से हमनें मिचेल मार्श को मौका दिया। 

बता दें कि विलियमसन की जगह टीम में शामिल किए गए मार्श भी चोटिल हो गए हैं। पारी के अपने पहली ही ओवर में वह चोटिल हुए और चार गेंद फेंकने के बाद मैदान के बाहर चले गए। मार्श बल्लेबाजी करने आए लेकिन पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए। 

सनराइजर्स हैदराबाद अपना अगला मुकाबला आबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 सितंबर को खेलेगी। अब देखने वाली बात होगी की विलियमसन और मार्श इस मैच के लिए फिट हो पाते हैं या नहीं।