X close
X close
Indibet

WI vs ENG: जेसन होल्डर के आगे नतमस्तक हुई इंग्लैंड, वेस्टइंडीज ने 9 विकेट से जीता पहला T20I

जेसन होल्डर (Jason Holder) की बेहतरीन गेंदबाजी और ब्रेंडन किंग (Brandon King) के अर्धशतक के दम पर वेस्टइ़ंडीज ने केंसिंग्टन ओवल में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में इंग्लैंड को 9 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही...

By Saurabh Sharma January 23, 2022 • 10:00 AM View: 896

जेसन होल्डर (Jason Holder) की बेहतरीन गेंदबाजी और ब्रेंडन किंग (Brandon King) के अर्धशतक के दम पर वेस्टइ़ंडीज ने केंसिंग्टन ओवल में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में इंग्लैंड को 9 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड के 103 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज ने 17 गेंद बाकी रहते हुए 1 विकेट के नुकसान पर ही जीत हासिल कर ली।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरूआत खराब रही और पहले दो ओवरों में ही जेसन रॉय और टॉम बैंटन की ओपनिंग जोड़ी और मोइन अली आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट गिरते रहे। निचले क्रम में (28 रन) और आदिल रशीद (22 रन) ने मिलकर आठवें विकेट के लिए 36 रन जोड़े। जिसकी बदौलत इंग्लैंड की टीम 100 रनों का आंकड़ा पार कर पाई।

प्लेयर ऑफ द मैच जेसन होल्डर ने 3.4 ओवरों में सिर्फ 7 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। शेल्डन कॉटरेल ने दो, अकील होसैन.रोमारियो शेफर्ड और फैबियन एलेन ने एक-एक विकेट हासिल किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज के लिए ब्रेंडन किंग और शाई होप ने पहले विकेट के लिए 52 रन जोड़े। किंग ने 49 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 52 रनों की पारी खेली। निकोलस पूरन ने नाबाद 27 न और शाई होप ने 20 रन की पारी खेली।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इंग्लैंड के लिए एकमात्र विकेट आदिर रशीद के खाते में आया। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now