Advertisement

WI W vs PAK W: कप्तान मैथ्यूज के दम पर जीता वेस्टइंडीज, रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 3 रनों से हराया

​​​​​​​WI W vs PAK W: वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 3 रनों से एक बेहद रोमांचक मुकाबला हराकर 2 पॉइंट्स अपने नाम कर लिये हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 19, 2023 • 21:53 PM
Cricket Image for WI W vs PAK W: कप्तान मैथ्यूज के दम पर जीता वेस्टइंडीज, रोमांचक मुकाबले में पाकिस्
Cricket Image for WI W vs PAK W: कप्तान मैथ्यूज के दम पर जीता वेस्टइंडीज, रोमांचक मुकाबले में पाकिस् (West Indies vs Pakistan)
Advertisement

WI W vs PAK W: वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2023 का 16वां मुकाबला बोलैंड पार्क में वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच खेला गया था जिसे वेस्टइंडीज की टीम ने पाकिस्तान को 3 रनों से हराकर अपने नाम कर लिया है। बोलैंड पार्क में एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, जिसे आखिरी गेंद पर कैरेबियाई टीम ने जीतकर 2 अंक हासिल कर लिए हैं। 

हेली मैथ्यूज के दम पर जीता वेस्टइंडीज: एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में कैरेबियाई टीम ने अपनी कप्तान हेली मैथ्यूज के दम पर जीत हासिल की। कठिन पिच पर हेली ने 21 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 20 रन बनाए। इसके बाद मैथ्यूज ने गेंद से टीम को लीड किया और 4 ओवर में महज 14 रन देकर 2 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर भी किया।

Trending


रन बनाना हुआ मुश्किल: बोलैंड पार्क में बल्लेबाज़ काफी संघर्ष करते दिखे। यहां वेल सेट खिलाड़ी भी आसानी से रन नहीं बना सके। रशाडा विलियम्स ने 34 गेंदों पर 30, शेमाइन कैंपबेल ने 26 गेंदों पर 22, शबिका गजनबी ने 15 गेंदों पर 13, बिस्माह मारूफ ने 33 गेंदों पर 26, और निदा डार ने 31 गेंदों पर 27 रन बनाए। यही कारण है यह लो-स्कोरिंग मैच भी अंतिम समय में काफी रोमांचक हो गया। 

पॉइंट्स टेबल का हाल: इस मुकाबले के बाद अब ग्रुप 2 के पॉइंट्स टेबल पर वेस्टइंडीज 2 जीत और 2 हार के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच चुका है। वेस्टइंडीज ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान तीन मैचों में से एक जीत और 2 हार के साथ चौथे पायदान पर काबिज है। इस ग्रुप के सबसे नीचे पायदान यानी पांचवें नंबर पर आयरलैंड मौजूद हैं। टॉप पर इंग्लैंड और दूसरे नंबर पर भारतीय टीम बनी हुई है। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement