X close
X close
Indibet

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बीमारी ने घेरा, आपात स्थिति के लिए ओवर्टन, बेस को बुलाया गया साउथ अफ्रीका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 20, 2019 • 16:49 PM View: 632

लंदन, 20 दिसम्बर| साउथ अफ्रीका दौरे पर गई इंग्लिश टीम को बीमारी ने घेर लिया है। कई खिलाड़ी इसकी चपेट में हैं। इसे देखते हुए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने ऑफ स्पिनर डॉम बेस और तेज गेंदबाज क्रेग ओवर्टन को साउथ अफ्रीका आने को कहा है। काउंटी क्लब समरसेट के लिए खेलने वाले दोनों खिलाड़ियों से यथाशीघ्र जोहांसबर्ग पहुंचने के लिए कहा गया है।

वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर और जैक लीच साउथ अफ्रीका ए टीम के साथ होने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच के लिए बेनोनी नहीं गए हैं क्योंकि ये तीनों बीमार हैं। जोए डेनले भी बीमार हुए थे लेकिन अब वह स्वस्थ हो चुके हैं।

Trending


ऐसे में जबकि बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसम्बर से शुरू होने जा रहा है, ईसीबी ने ऐहतियात के तौर पर ओवर्टन और बेस को टीम में शामिल किया है। इन दोनों के पास टेस्ट मैचों में खेलने का अनुभव है। लीच अगर समय रहते फिट नहीं हो पाते हैं तो सेंचुरियन में बेस के खेलने को पूरे आसार हैं।

खिलाड़ियों की बीमारी को देखते हुए विलोमूर पार्क मैदान पर होने वाला अभ्यास मैच एक दिन का हो गया है। इस मैच में दोनों टीमें अपने लाइनअप्स को रोटेट कर सकती हैं। हालांकि एक समय में सिर्फ 11 खिलाड़ी ही फिल्डिंग कर सकेंगे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools