Advertisement
Advertisement

विल जैक्स ने नहीं मानी है हार, अभी भी है RCB के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद

आरसीबी की टीम इस समय अंक तालिका में 10वें स्थान पर है लेकिन आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज विल जैक्स का मानना है कि अभी भी कुछ भी हो सकता है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 25, 2024 • 17:16 PM
विल जैक्स ने नहीं मानी है हार, अभी भी है RCB के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद
विल जैक्स ने नहीं मानी है हार, अभी भी है RCB के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद (Image Source: Google)
Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए मौजूदा आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2024 का सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। टूर्नामेंट में अब तक आठ मैच खेलने के बाद, आरसीबी केवल एक मैच जीतने में सफल रही है और इस समय फाफ डु प्लेसिस की टीम दो अंकों के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। आरसीबी को 10वें नंबर पर देखकर ज्यादातर फैंस ये मान चुके हैं कि इस सीजन उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी लेकिन विल जैक्स अभी भी हार मानने को तैयार नहीं हैं। 

आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए किसी चमत्कार की जरूरत है और ऑलराउंडर विल जैक्स ने किसी भी चमत्कार से इंकार नहीं किया है। 25 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि कोई नहीं जानता कि आईपीएल में क्या होगा और अगर वो कुछ मैच जीतने में कामयाब रहे, तो उनका भाग्य बदल सकता है।

Trending


इंडिया टुडे ने जैक्स के हवाले से कहा, “हमने नई गेंद से विकेट लेने का सचेत प्रयास किया। आशा है, इसका फल मिलेगा। आप ये नहीं जानते कि अगर हम कुछ मैच जीतने में सफल रहते हैं और वहां से, फिर क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता।"

इसके अलावा, विल जैक्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी के आगामी मैच के बारे में बात की। गुरुवार, 25 अप्रैल को हैदराबाद में टूर्नामेंट के 41वें गेम में दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी। मुकाबले से पहले, जैक्स ने कहा कि SRH आत्मविश्वास से भरी है और अगर आरसीबी उन्हें एक सीमित स्कोर तक रोक देती है तो आरसीबी उन्हें हरा सकती है।

Also Read: Live Score

जैक्स ने कहा, “SRH आत्मविश्वास से भरपूर है। उन्होंने 260 से अधिक के तीन स्कोर बनाए। सभी बल्लेबाज फॉर्म में दिख रहे हैं और अब वो घर पर खेल रहे हैं। यहां आना चुनौतीपूर्ण है। अगर हम उन्हें बराबर या उससे कम स्कोर तक सीमित रखते हैं, तो हम जीत सकते हैं। ट्रैविस हेड और अभिषेक (शर्मा) पहली गेंद से ही गेंदबाजों पर कड़ा प्रहार करेंगे। उनकी जो भी योजना है, हम उसे गेंदबाजों पर छोड़ देते हैं। ये दोनों पूरे पावरप्ले में काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। इसलिए उम्मीद है, अगर हम उन्हें जल्दी आउट कर लेते हैं और नंबर 3 जल्दी ला पाते हैं, तो हम उन्हें कम स्कोर तक सीमित कर सकते हैं।''


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS Will Jacks