X close
X close
Indibet

'ढोकला फाफड़ा खाखरा, हार्दिक-जड्डू आपड़ा', क्या गुजरात की टीम से IPL खेलेंगे रवींद्र जडेजा?

रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में महत्वपूर्ण साझेदारी की थी। जडेजा और हार्दिक को एकसाथ देखकर फैंस को लग रहा है कि जडेजा आईपीएल में गुजरात की टीम से खेलेंगे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 30, 2022 • 17:55 PM

हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटन्स सोशल मीडिया पर सबसे फेमस फ्रेंचाइजी में से एक है। गुजरात टाइटन्स ने भले ही इंडियन प्रीमियर लीग का सिर्फ एक सीजन ही खेला हो लेकिन, उसमें भी उन्होंने अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी पाई है। आईपीएल 2022 का सीजन गुजरात की टीम ने जीता। गुजरात की टीम राजस्थान रॉयल्स के बाद अपने पहले सीज़न में ही खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बनी।

हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में हैं। पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत दिलाई। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद इन दोनों खिलाड़ियों ने आपस में बातचीत की जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है।

Trending


यह भी पढ़ें: 

'पटका बल्ला मारी चीख', रनआउट होने के बाद झल्लाए आंद्रे रसेल, देखें वीडियो

गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हार्दिक और जडेजा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ढोकला फाफड़ा खाखरा, हार्दिक-जड्डू आपड़ा' जिसके बाद यूजर्स जमकर इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'गुजरात के लिए ये दोनों फिनिशिंग करते हुए नजर आएंगे अगले साल।' 

दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगले साल जडेजा गुजरात टाइटंस के लिए खेलेंगे।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गुजरात की टीम में जडेजा अगला आईपीएल खेलेंगे।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

भले ही ये गुजराती भाषा में एक सामान्य चैंट हो लेकिन, गुजरात की टीम जडेजा की घरेलू फ्रेंचाइजी है क्योंकि वो जामनगर से हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि जडेजा गुजरात जाते हैं या चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलना जारी रखते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now