X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इस बल्लेबाज का बयान, किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को हूं तैयार

by Vishal Bhagat Dec 24, 2018 • 12:34 PM

24 दिसंबर। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम को वनडे सीरीज खेलनी है। ऐसे में अंबाती रायडू वनडे सीरीज के तैयारी में लग गए हैं।

अंबाती रायडू ने वनडे सीरीज को लेकर एक खास बयान दिया है। रायडू ने खासकर वनडे में नंबर 4 बल्लेबाजी क्रम को लेकर अपनी राय देते हुए कहा कि वो किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार है।

अपने हालिया बयान में अंबाती रायडू ने कहा कि वो इस समय सिर्फ आने वाले सीरीज के लिए तैयारी कर रहे हैं और ना ही ये सोच रहे हैं कि वो किस क्रम पर बल्लेबाजी करेंगे।

रायडू ने कहा कि वो किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर अपने गेम को इम्प्रूव करने की कोशिश करेंगे। इसके साथ - साथ रायडू ने कहा है कि मैच से पहले मैच का अभ्यास होने काफी अहम होता है।

इसके साथ - साथ उन्होंने कहा कि मैं इस समय 33 साल का हो गया हूं ऐसे में मुझे अपने शरीर के अनुसार फिटनेस पर ध्यान देना होता है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2018 में अंबाती रायडू ने कमाल करते हुए 602 रन पूरे सीजन में बनाए थे जिसके बाद उन्हें फिर से टीम इंडिया का टीकट मिला था लेकिन दुर्भाग्य से इंग्लैंड दौरे से पहले यो- यो टेस्ट में फेल होने के कारण इंग्लैंड नहीं जा सके थे।

इसके साथ - साथ अंबाती रायडू ने धोनी को शुक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने जो मुझपर विश्वास दिखाया उसी विश्वास के कारण मैं भारतीय टीम में शामिल हो पाया। अंबाती ने कहा कि धोनी के विश्वास पर खड़े उतरना मेरे लिए बड़ी राहत की बात रही। धोनी के विश्वास ने ही मेरे गेम में बदलाव आया और साथ ही विश्वास भी नजर आने लगी।