X close
X close
Indibet

रोमांच की सारी हदें हुई पार, कैरेबियाई गेंदबाज़ ने आखिरी ओवर में नहीं बनाने दिए 6 रन, देखें VIDEO

ICC Womens World Cup 2022: महिला विश्व कप 2022 का आगाज़ न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार(4 मार्च) को खेले गए बेहद ही रोमांचक मैच से हुआ।

By Nishant Rawat March 04, 2022 • 16:42 PM View: 2260

ICC Womens World Cup 2022: महिला विश्व कप 2022 का आगाज़ न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार(4 मार्च) को खेले गए बेहद ही रोमांचक मैच से हुआ। जिसे वेस्टइंडीज की टीम ने तीन रनों से जीत लिया है। 

न्यूजीलैंड वेस्टइंडीज के बीच खेले गए इस मैच में दोनों ही टीमों ने एक दूसरे को काफी कड़ी टक्कर दी, जिस वज़ह से ये मैच काफी रोमांचक रहा। न्यूजीलैंड की टीम 260 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी थी और अंतिम ओवर तक पहुचंते-पहुचंते सात विकेटों के नुकसान पर 254 रन बना चुकी थी। मैच के आखिरी ओवर से कीवी टीम को जीत के लिए सिर्फ छह रनों की दरकार थी और उनके पास तीन विकेट बचे थे। ऐसे में फैंस को देखने को मिला रोमांचक आखिरी ओवर।

Trending


ये ओवर वेस्टइंडीज के लिए डिएंड्रा डॉटिन करने आई थी, जिन्होंने अब तक पूरे मैच में एक भी ओवर नहीं फेंका था। न्यूजीलैंड के लिए जेस केर और केटी मार्टिन की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। डॉटिन की पहली बॉल पर जेस केर ने एक रन निकाल लिया, लेकिन अगली ही बॉल पर मार्टिन एलबीडब्ल्यू आउट हो गई। अब मैदान पर नई बैटर हन्ना रोवे बल्लेबाज़ी करने उतरी और उन्होंने भी तीसरी बॉल पर एक रन निकाल लिया। ऐसे में अब न्यूजीलैंड को तीन बॉल पर सिर्फ चार रनों की जरूरत थी और सेट बैटर जेस केर भी स्ट्राइक पर आ चुकी थी, लेकिन अगली बॉल पर कैरेबियाई गेंदबाज़ डिएंड्रा डॉटिन ने सब कुछ बदल दिया और केर को कैच आउट करते हुए पवेलियन की तरफ रवाना किया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

केर के आउट होने के बाद कीवी टीम प्रेशर में आ चुकी थी, जिस वज़ह से आखिरी जोड़ी मैदान पर गलती कर बैठी और रन बनाने के चक्कर में रनआउट होकर अपना आखिरी विकेट गंवा बैठी। न्यूजीलैंड ये मैच तीन रनों से हार गई। बता दें कि वेस्टइंडीज के लिए हेली मैथ्यूज ने 119 रनों की पारी खेली थी, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now