Advertisement

हार से टूट गई हरमनप्रीत,सेमीफाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा के गले लगकर रोईं, देखें VIDEO

पूर्व भारतीय कप्तान अंजुम चोपड़ा (Anjum Chopra) को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) द्वारा साझा किए गए एक भावुक वीडियो में कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को

IANS News
By IANS News February 24, 2023 • 15:50 PM
हार से टूट गई हरमनप्रीत,सेमीफाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा के गले लगकर रोईं
हार से टूट गई हरमनप्रीत,सेमीफाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा के गले लगकर रोईं (Image Source: IANS)
Advertisement

आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2023 में भारत न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया से पांच रन से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया। पूर्व भारतीय कप्तान अंजुम चोपड़ा (Anjum Chopra) को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) द्वारा साझा किए गए एक भावुक वीडियो में कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को सांत्वना देते देखा गया। हरमनप्रीत हार के बाद काफी देर तक अंजुम चोपड़ा के गले लगकर रोती देखी गई। 

हरमनप्रीत को सांत्वना देने के बारे में पूछे जाने पर, अंजुम ने कहा, मेरा इरादा कप्तान को सहानुभूति देना था, क्योंकि मैं केवल यही कर सकती थीं। यह हम दोनों के लिए एक भावुक क्षण था। भारत सेमीफाइनल में कई बार पहुंच चुका है और कई बार हार चुका है।

Trending


यह पहली बार नहीं है, जब मैंने उन्हें इस तरह खेलते हुए देखा है। मैंने उन्हें चोटों और उनकी सेहत से जूझते हुए भी देखा है। यह वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल था और हरमनप्रीत कौर एक ऐसी खिलाड़ी है जो पीछे नहीं हटती हैं।

मैच शुरू होने से पहले पिछले दो दिनों से तेज बुखार के कारण हरमनप्रीत के सेमीफाइनल में नहीं पहुंचने की खबरें आ रही थीं। लेकिन वह मैदान पर उतरीं और शानदार 52 रन बनाकर शीर्ष स्कोर किया, जबकि जेमिमा रोड्रिग्स के साथ शानदार 69 रन की साझेदारी की, लेकिन लक्ष्य को पूरा करने में नाकाम रहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

मैच खत्म होने के बाद हरमनप्रीत भावुक हो गईं। एक वीडियो में अंजुम द्वारा उन्हें गले से लगाते देखा जा सकता है।

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement