Advertisement
Advertisement
Advertisement

World Cup 2023: न्यूज़ीलैंड के के खिलाफ मिली हार के बाद बोले डच कप्तान एडवर्ड्स, कहा - हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के छठे मैच में न्यूज़ीलैंड ने नीदरलैंड को 99 रन से हरा दिया।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap October 09, 2023 • 22:14 PM
World Cup 2023: न्यूज़ीलैंड के के खिलाफ मिली हार के बाद बोले डच कप्तान एडवर्ड्स, कहा - हमें अपना सर्व
World Cup 2023: न्यूज़ीलैंड के के खिलाफ मिली हार के बाद बोले डच कप्तान एडवर्ड्स, कहा - हमें अपना सर्व (Image Source: Google)
Advertisement

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के छठे मैच में न्यूज़ीलैंड ने मिचेल सेंटनर (Mitchell Santner) के 5 विकेट की मदद से नीदरलैंड को 99 रन से हरा दिया। सेंटनर ने बल्ले से भी 36(17)* रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा कि आखिरी 3 ओवरों में वे मैच को दूर लेकर चले गए और हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा और जीतने की कोशिश करनी होगी।

मैच के बाद स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा कि, "पहले 40 ओवरों में हम काफी अच्छे थे। आखिरी 3 ओवरों में वे मैच को दूर लेकर गए जिससे स्कोर हमारी उम्मीद से थोड़ा आगे बढ़ गया। अगर हम उन्हें 280-300 के स्कोर तक रोक पाते तो रात में विकेट थोड़ा बेहतर हो जाएगा।  न्यूजीलैंड का एक अनुशासित गेंदबाजी आक्रमण है, वे आपके लिए इसे आसान नहीं बनाने वाले हैं। आप 40, 50 और 60 के साथ 321 का पीछा नहीं कर पाएंगे। हम उस बारे में खिलाड़ियों से बात करेंगे। अगले कुछ मैचों में हमें बड़ी साझेदारियां और बड़े स्कोर बनाने होंगे। हमारे लिए यह एक और गेम है, हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा और जीतने की कोशिश करनी होगी।"

Trending


न्यूज़ीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 322 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से सबसे विल यंग ने 70(80), कप्तान टॉम लैथम ने 53(46), और रचिन रवींद्र ने 51(51) रन की अर्धशतकीय पारियां खेली। नीदरलैंड की तरफ से 2-2 विकेट आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन और रूलोफ वैन डेर मेरवे ने अपनी झोली में डाले। वहीं बास डी लीडे एक विकेट लेने में कामयाब रहे। 

Also Read: Live Score

लक्ष्य का पीछा करते हुए नीदरलैंड की टीम 46.3 ओवरों में 223 पर ऑलआउट हो गयी। डच टीम की तरफ से कॉलिन एकरमैन ने सबसे ज्यादा 69(73) रन बनाये। कीवी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 5 विकेट मिचेल सेंटनर ने हासिल किये। मैट हेनरी ने 3 विकेट अपने नाम किये। वहीं रचिन रविंद्र एक विकेट लेने में सफल रहे।  


Cricket Scorecard

Advertisement